पत्रकार तारिक फहत को जायरा वसीम ने दिया लंबा-चौड़ा जवाब

जायरा वसीम बीते काफी समय से किसी न किसी विवाद के चलते सुर्खियों में हैं। हाल ही में टिड्डियों पर एक ट्वीट करके वह ट्रोल हुई थीं। अब ऑथर तारिक फतह ने जायरा के इस ट्वीट को आड़े हाथों लिया है। इस पर जायरा ने उनको लंबा-चौड़ा जवाब दिया है।

तारिक फतह ने जायरा पर साधा निशाना
जायरा वसीम ऐक्टिंग को अलविदा कह चुकी हैं। इस बारे में उन्होंने ट्विटर पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा था। बीते दिनों उन्होंने टि्डियों के हमले लोगों के बढ़ते पाप पर अल्लाह का कहर बताया था। अब ऑथर कनाडा के पत्रकार तारिक फतह ने उनके ट्वीट पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है, भारतीय मुस्लिम अभिनेत्री अपने ही देश के लोगों को अल्लाह के कहर का शिकार बताकर मजाक उड़ाती हैं। टिड्डियों के हमले की व्याख्या उन्होंने इस तरह की है।

जायरा ने लिखा लंबा जवाब
तारिख फतह के इस ट्वीट पर जायरा वसीम ने लंबा-चौड़ा लेटर ट्विटर पर पोस्ट किया है। जायरा ने लेटर में तारिख फतह को अंकल संबोधित किया है। साथ ही लिखा है कि वह इस बात से सहमत हैं कि दुनिया जब इतनी मुसीबत में है तो इस तरह इसे अभिशाप या गुस्सा बताना सेंसिटिव नहीं है। जायरा ने सफाई देने की कोशिश की है कि उनके ट्वीट का गलत मतलब निकाला गया। आखिर में उन्होंने यह भी लिखा है कि अब वह ऐक्ट्रेस नहीं हैं।

डिऐक्टिवेट कर दिया था अकाउंट
बता दें कि जायरा के टिड्डी वाले ट्वीट के बाद वह काफी ट्रोल हुई थीं। इसके बाद उन्होंने ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया था। उन्होंने अपना अकाउंट फिर से ऐक्टिव किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *