करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ की रिलीज डेट बढ़ी, अब इस दिन आएगी पर्दे पर

करण जौहर की अपकमिंग पीरियड ड्रामा 'तख्त' की रिलीज डेट बढ़ने की खबर है। करण जौहर की मल्टी स्टारर यह मोस्ट अवेटेड फिल्म है। इस फिल्म में करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर नजर आएंगे।

फिल्म के बारे में बात करें तो यह मुगल युग पर आधरित है। फिल्म मेकर करण जौहर के लिए बहुत महत्वपूर्ण प्रॉजेक्ट है। इसके अलावा फिल्म की स्टार कास्ट इसको लगातार चर्चा में बनाए हुए है।

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की रिलीज डेट टल गई है। पहले फिल्म को 2020 की शुरुआत में रिलीज करने की योजना थी। अब ताजा रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की रिलीज डेट को 2020 के आखिर तक के लिए टल दिया गया।

2019 के बीच में शुरू होने वाला फिल्म का पहला शेड्यूल अब साल के अंत में चल गया है। इस कारण से फिल्म के रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि फिल्म मुगल युग की होने के कारण सेट को बनाने में समय लग रहा था।

इसके चलते फिल्म के प्री-प्रॉडक्शन के देरी हो रही थी। इन सब कारणों के चलते फिल्म 2020 की दिवाली पर रिलीज होगी। बता दें कि करण जौहर की हाल ही में मल्टी स्टारर 'कलंक' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' रिलीज हुईं थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *