पत्नी के डांस बार में काम करने से नाखुश था, पति ने हत्या के बाद टुकड़े कर फेंका, गिरफ्तार

 
भिवंडी 

पत्नी के डांस बार में काम करने से नाराज एक शख्स ने कथित तौर पर उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। पावरलूम में काम करने वाले पति ने पहले गला दबाकर पत्नी की हत्या की और फिर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। उन्हें प्लास्टिक के ड्रम में भरकर सुनसान इलाके में फेंक दिया। पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।  
 
पुलिस ने शव बरामद करने के बाद ड्रम की दुकान के जरिये आरोपी की पता लगाया। इसके बाद क्राइम ब्रांच और ठाणे ग्रामीण की पुलिस ने कई टीमें बनाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की पहचान हमीद अंसारी के रूप में हुई है। वह पत्नी सबीनाबीबी सरदार के साथ नरपोली में रहता था। 

स्थानीय लोगों को मिला था शव 
ठाणे ग्रामीण पुलिस क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को भिवंडी पुलिस को स्थानीय लोगों से सूचना मिली कि सोनाले गांव में एक ड्रम में महिला के शरीर के अंग बरामद किए गए हैं। ठाणे ग्रामीण पुलिस एसपी डॉ. शिवाजी राठौड़ ने टीमें बनाकर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस के साथ ही सीनियर इंस्पेक्टर व्यंकट अंधाले के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की टीम भी बनाई गई। 

अंधाले की टीम को पता लगा कि ड्रम तारापुर में बनाया गया था और भिवंडी की दुकान में बेचा गया था। उसके बाद एक गोदाम में उसे बेचा गया और हाल ही में एक मजदूर ने उसके कबाड़ की दुकान पर बेचा था। पुलिस ने कबाड़ की दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी को ड्रम अपने साथ ले जाते देखा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *