पति रॉबर्ट वाड्रा पर बोलीं प्रियंका, ‘ये सब चलता रहेगा, मैं अपना काम कर रही’

 
लखनऊ

प्रियंका गांधी मंगलवार को लखनऊ आने के बाद से ऐक्शन मोड में हैं। दिन में अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों से आए बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और देर रात में कांग्रेस कमिटी की बैठक में हिस्सा लिया। यह बैठक बुधवार सुबह तक चली है। 
बैठक से निकलने पर उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए। पति रॉबर्ट वाड्रा से चल रही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ के बारे में उनसे सवाल किया गया कि क्या ये सब उनके काम पर असर डालता है? इसके जवाब में प्रियंका ने कहा, 'ये सब चीजें चलती रहेंगी। मैं बस अपना काम कर रही हूं।' कांग्रेस कमिटी की बैठक के बारे में उन्होंने बताया, 'मैं संगठन, इसकी संरचना के बारे में काफी कुछ सीख रही हूं। देख रही हूं कि क्या-क्या जरूरी बदलाव किए जा सकते हैं। मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं का भी फीडबैक ले रही हूं कि उनके हिसाब से हमें चुनाव में जीत के लिए क्या करना चाहिए।' 

प्रियंका को तय करना है 41 सीटों पर कांग्रेस का भविष्य 
बता दें कि कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ लखनऊ में रोडशो के बाद अपना कामकाज संभाला था। उनके जिम्मे उत्तर प्रदेश की 41 लोकसभा सीटें हैं, जिन पर जीत की रणनीति उन्हें तैयार करनी है। 

सोमवार को रोडशो के बाद प्रियंका गांधी तुरंत जयपुर रवाना हो गई थीं। वहां उनके पति रॉबर्ट वाड्रा से राजस्थान के बीकानेर मनी लॉन्ड्रिंग केस के संबंध में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पूछताछ कर रहा था। ईडी ने वाड्रा को मंगलवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *