स्कूल बस में घुस जुड़वा बच्चों को उठा ले गए किडनैपर्स, तलाश में जुटी पुलिस

 

 
भोपाल 

बिल्कुल किसी फिल्मी अंदाज में हाथों में बंदूक लिए दो नकाबपोश बदमाश बच्चों से भरी स्कूल बस में चढ़ते हैं। इसके बाद वे जुड़वा बच्चों को किडनैप कर ले जाते हैं। यह कहानी नहीं बल्कि हकीकत है, जो मध्य प्रदेश के सतना जिले में हुई। पुलिस अभी तक किडनैपर्स तक नहीं पहुंच सकी है।  

एमपी के सतना जिले के चित्रकूट में रहने वाले बिजनसमैन ब्रजेश रावत के साथ यह घटना हुई, जिनके 5 साल के जुड़वा बच्चों को बदमाश मंगलवार को स्कूल कैम्पस से ही बस में से उठा ले गए। पीड़ित परिवार को अभी तक किसी तरह की फिरौती के लिए फोन नहीं आया है। सीनियर पुलिस अधिकारियों को मामले की जांच के लिए बुला लिया गया है और उत्तर प्रदेश के बॉर्डर इलाके को सील कर बड़े स्तर पर अभियान की शुरुआत कर दी गई है। 

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद 
यह पूरी घटना बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बस में घुसे बदमाशों ने पहले तो कंडक्टर को पीटा, फिर उनमें से एक ने महिला अटेंडेंट के सिर पर पिस्टल तान रखी थी, जबकि दूसरा अंदर जाकर दोनों जुड़वा बच्चों को जबरन उठा लाया। पूरी घटना से बस के अंदर बैठे सभी बच्चे बुरी तरह से सहम गए। स्कूल कैम्पस में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस बदमाशों की मूवमेंट को देख रही है। 

पुलिस का कहना है कि बदमाश काफी दिनों से बच्चों की डेली रुटीन पर नजर रखे हुए थे। इस मामले में पुलिस सभी तरह की संभावनाओं को देखते हुए किडनैपर्स की सुराग में लगी हुई है। मध्य प्रदेश में तीन दिनों के अंदर किडनैपिंग की यह दूसरी घटना है। इससे पहले रविवार को इंदौर से 6 साल के एक बच्चे को किडनैप किया गया था, जिसे एक दिन बाद सागर जिले से छुड़ा लिया गया। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *