पटवारी बहू ने बुजुर्ग सास-ससुर की चप्पलों से की पिटाई, वीडियो वायरल

दिल्ली

अलवर शहर में एक बहू ने अपने बुजुर्ग सास-ससुर की चप्पलों से पिटाई कर दी ज‍िसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक बहू अपने सास-ससुर की चप्पलों से पिटाई करती नजर आ रही है. बहू की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी सामने आने के बाद बहू के खिलाफ ससुर ने शिवाजी पार्क थाने में मामला दर्ज कराया है.

पटवारी के पद पर सरकारी नौकरी करने वाली पुत्रवधु ने वृद्ध सास-ससुर को चप्पलों से पीट द‍िया. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सास-ससुर की पिटाई की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में पोता अपने दादा-दादी को बचाता दिख रहा है लेकिन बहू चप्पलों से पिटाई कर रही है. इस शर्मनाक घटना का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार, स्कीम-10 ए निवासी बुजुर्ग ने सोमवार को शिवाजी पार्क थाने में मामला दर्ज कराया कि उनका पुत्र दिल्ली में सरकारी अध्यापक है. उनकी पुत्रवधू हाजीपुर डडीकर में हलका पटवारी है. नौकरी के चलते उनका पुत्र दिल्ली रहता है और पुत्रवधू से कलह के चलते वह अपना स्कीम-10 बी स्थित मकान छोड़कर पिछले चार माह से स्कीम-10 ए में किराये के मकान में रह रहे हैं.

उनकी बेटी कर्मचारी कॉलोनी के समीप स्थित रॉयल सोसायटी के फ्लैट में रहती है. नवासे की तबीयत खराब होने पर वह और उनकी पत्नी रविवार रात अपनी बेटी के घर गए थे. सोमवार सुबह वह और उनकी पत्नी शिव मंदिर होकर बेटी के घर से लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी पुत्रवधू अपने सात साल के बेटे के साथ स्कूटी पर सवार होकर कर्मचारी कॉलोनी स्थित अपने मायके से लौट रही थी. रास्ते में उन्हें देखकर गाली-गलौज करने लगी. वह अनसुना कर सोसायटी के अंदर आ गए.

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद  

पुत्रवधू उनके पीछे आ गई और स्कूटी खड़ी कर सास और ससुर के साथ चप्पल व थप्पड़ों से मारपीट शुरू कर दी. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई. उधर, शिवाजी पार्क थानाधिकारी प्रेम बहादुर सिंह का कहना है कि स्कीम-10 निवासी बुजुर्ग ने अपनी पुत्रवधू के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है. मारपीट में वह और उनकी पत्नी को चोटें भी आई हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सास-ससुर को चप्पल व थप्पड़ों से पीटने लगी बहू

घटना के वीडियो में सात साल का बच्चा भी आ रहा है, जो कि पुत्रवधू का बेटा है. जब पुत्रवधू अपने सास-ससुर को चप्पल व थप्पड़ों से पीट रही थी तो यह बच्चा अपनी मां को दादा-दादी से मारपीट करने से बार-बार रोक रहा था. सोसायटी का गार्ड भी बार-बार महिला को रोकता रहा, लेकिन वह मारपीट करती जा रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *