पटना में उफनती गंगा नदी में डूबी यात्रियों से भरी नाव, बीच मंझधार में फंसे तीन लोग

पटना
इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना (Patna) से आ रही है जहां यात्रियों से भरी एक नाव गंगा नदी (Ganga River) में डूब गई है. इस हादसे में जहां तीन लोग अभी भी गंगा की धार (Current of Ganga) में फंसे हैं वहीं कई ने तैरकर अपनी जान बचाई है. घटना दीघा (Digha) इलाके की बताई जाती है. नाव के डूबते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई.

नाव पर सवार कई लोगों ने तैरकर अपनी जान बचाई. जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त गंगा का जलस्तर काफी उंचा था साथ ही पानी की धार भी काफी तेज थी. नाव डूबने से उस पर सवाल तीन लोग अभी भी गंगा की धार में फंसे हैं. सभी ने पुल के पिलर नंबर 5 नंबर के पास शरण ले रखी है.

चश्मदीद के मुताबिक घटना सुबह 6 बजे के आसपास की है. जिस वक्त नाव गंगा में डूबी उस वक्त उसमें करीब 10 लोग सवार थे. मामले की जानकारी मिलते हीमौके पर पुलिस और बचाव दल की टीम रवाना हुई. इस मामले में जब स्थानीय डीएसपी से बात की गई तो उनको इस घटना की जानकारी नहीं थी वहीं दीघा थानाध्यक्ष का सरकारी मोबाइल भी बंद पाया गया.

इस मामले में एसडीआरएफ ने जानकारी देते हुए बताया कि बालू वाली नाव डूबी है और सभी लोग तैरकर बाहर निकले है. एसडीआरएफ की बचाव टीम मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *