‘पंजाब दे पटोले’, KXIP ने भी शेयर की अपने क्रिकेटरों का फीमेल वर्जन

 नई दिल्ली 
फेसऐप के जेंडर स्वैप ऑप्शन से इन दिनों तमाम क्रिकेटरों के चेहरे सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं। इसकी शुरुआत युजवेंद्र चहल ने की थी, जब उन्होंने रोहित शर्मा की फीमेल वर्जन वाली फोटो शेयर की थी। इसके बाद युवराज सिंह ने मौजूदा क्रिकेटरों की फीमेल वर्जन वाली फोटो शेयर की। हरभजन सिंह ने सीनियर क्रिकेटरों की फीमेल वर्जन वाली पोस्ट शेयर की। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बाद अब किंग्स इलेवन पंजाब ने भी अपने क्रिकेटरों के फीमेल वर्जन का कोलाज शेयर किया है।

इस कोलाज में क्रिस गेल, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल समेत 12 क्रिकेटरों का जेंडर स्वैप करके कोलाज बनाया गया है, जिसे किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पहली लाइन में (बाएं से दाएं) क्रिस गेल, केएल राहुल, मुजीब उर रहमान, मनदीप सिंह, दूसरी लाइन में (बाएं से दाएं) करुण नायर, जिमी नीशाम, क्रिस जॉर्डन, ग्लेन मैक्सवेल, तीसरी लाइन में (बाएं से दाएं) हर्डुस विलजोएन, मोहम्मद शमी, मयंक अग्रवाल और शेल्डन कोटरेल हैं। 

मनदीप सिंह ने इस पर कमेंट में लिखा है कि वो खुद को इस कोलाज में पहचान नहीं पा रहे हैं। इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने सभी क्रिकेटरों के अलावा सपोर्ट स्टाफ के भी जेंडर स्वैप से कोलाज शेयर किए हैं। कोविड-19 के चलते आईपीएल का 13वां सीजन अभी तक खेला नहीं जा सका है। आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज 29 मार्च को होना था, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इस टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *