पंचर खड़ी ATM कैश वैन से लूट, बंदूक की नोक पर 1.57 करोड़ लेकर बदमाश फरार

बेमेतरा
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) जिले में बदमाशों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. जिले के झाल अतरिया इलाके में बैंक के कैश वैन (Cash Van) से तकरीबन एक करोड़ 57 लाख रूपए लूटकर (Loot) बदमाश फरार हो गए है. बताया जा रहा है कि कैश ले जा रही एटीएम वैन पंचर हो गई थी. इस दौरान अचानक एक कार वैन के पास आकर रुकी. फिर कार से उतरे दो नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक की नोक पर इस घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलते ही बेमेतरा पुलिस (Bemetara Police) मौके पर पहुंची. फिलहाल, इलाके में बेरिकेटिंग कर दी गई है. फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, एसबीआई बैंक के एटीएम में कैश डालने के लिए मोबाइल कैश वैन जा रही थी. झाल अतरिया मोड के पास अचानक गाड़ी पंचर हो गई. इस दौरान अचानक एक सफेद कलर की कार वैन के पास आकर रुकी. कार के अंदर से अचानक तीन नकाबपोश हाथ में बंदूक लिए उतरे.

बेमेतरा जिले में हुए 1 करोड़ से ज्यादा की लूट से हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि कार में तकरीबन 6 लोग सवार थे. तीन लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए हैं. वारदात की खबर लगते ही आस-पास के लोगों ने कार को रोकने की भी कोशिश की. गांव वालों ने कार पर पत्थर भी मारा लेकिन गाड़ी रुकी नहीं. फिलहाल पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कर दी है.  कार के नंबर को ट्रेस करने की कोशिश भी पुलिस कर रही है. आस-पास के इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है. पुलिस ने गाड़ियों की चेकिंग कर रही है.

बेमेतरा में हुए लूट की बड़ी वारदात के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. प्रदेश के सभी बड़े शहरों में अलर्ट जारी कर दिया गया है. बता दें कि बेमेतरा में चार हथियार बंद आरोपियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल, डीजीपी ने सभी एसपी को मुस्तैद रहने के निर्देश दे दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *