न्‍यू ईयर पार्टी में अपनाएं यह ड्रेसिंग सेंस और मारें टशन

हर दिन वही जींस-टॉप और हेयरस्टाइल के नाम पर वही खुले बाल! अगर आप अपनी इस स्टाइल से बोर हो चुकी हैं और न्‍यू ईयर पार्टी में चाहती हैं कुछ चेंज, तो रखिए नॉलेज कुछ ऐसी चीजों की, जो आपको टोटली डिफरेंट लुक दे सकती हैं। हो सकता है कि इन्हें कैरी करके आप अपने फ्रेंड्स सर्कल में फैशन सिंबल भी कहलाने लगें:

हाई हील्स: अगर हाई हील्स की शौकीन हैं लेकिन लंबे समय से आपने नहीं पहनी है, तो अब पहनें। मोनोटोनस लाइफ में वरायटी लाने के लिए यह अक्सेसरीज आपके बेहद काम आएगी। हालांकि हाई हील्स लंबे समय तक आपको कंफ़र्टेबल नहीं रखती, लेकिन टशन के लिए थोड़ी देर तो इन्‍हें पहना ही जा सकता है। ड्रेस से मैच करती हाई हील्स आपको परफेक्ट लुक देगी। हां, ध्यान रहे कि हाई हील का मतलब छह इंच नहीं है, बल्कि तीन इंच में भी आप सेक्सी नजर आ सकती हैं।

बॉडी फिटेड ड्रेसेज: बेस्ट लुक्स वाले कॉमप्लिमेंट चाहिए, तो पहनें फिट ड्रेसेज। आदत है लूज ड्रेस पहनने की, तो इसमें तुरंत चेंज लाएं। टी-शर्ट, स्कर्ट, शर्ट व ट्यूनिक, जो भी पहनें उसमें फिटिंग को फोकस करें। लोअर में पेंसिल फिटेड जींस और क्रैपी बढ़िया ऑप्शन हो सकते हैं।

बुफां हेयर स्टाइल: आपको स्टाइलिश दिखाने में सिर्फ स्मार्ट ड्रेसेज ही नही, बल्कि आपकी हेयरस्टाइल भी मैटर करती है। ऐसे में आपके काम आएगी 60 के दशक की बुफां हेयर स्टाइल। हेयर एक्सपर्ट सीमा कहती हैं, ग्लैमरस लुक देने के साथ ही यह हेयर स्टाइल कुछ इंच हाइट भी बढ़ा देती है। इस हेयर स्टाइल में बाल आगे से उठे हुए लगते हैं जैसे कि सिर पर कोई क्राउन रखा हो।

प्लंगिंग नेकलाइंस: इन दिनों ट्रेंड है प्लंगिंग नेकलाइंस का। इसे आप ब्लाउज, सूट, कप्तान, ट्यूनिक, टी- शर्ट, गाउन व प्रॉम ड्रेसेज में ट्राई कर सकती हैं। वैसे, ड्रेस का यह अंदाज फिट और स्लिम लोगों की पर्सनैलिटी पर ज्यादा सूट करता है लेकिन बोल्ड लुक के लिए कोई भी इसे ट्राई कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *