न्यूड फोटो के जरिए ब्लैकमेल कर रहे थे रूममेट, युवक ने की खुदकुशी

 मुंबई 
महाराष्ट्र के पालघर जिले में 24 साल के एक युवक ने अपने किराए के फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना वनगांव इलाके की है। बताया जा रहा है कि शराब पार्टी के दौरान युवक के दो रूममेट ने उसकी नग्न (न्यूड) तस्वीरें ले ली थीं। न्यूड फोटो के जरिए वे राहुल मिश्रा नाम के युवक को लगातार ब्लैकमेल कर रहे थे। इसी के बाद सोमवार को युवक ने खुदकुशी का कदम उठा लिया।  

वनगांव पुलिस ने इस मामले में ऐक्सिडेंटल डेथ (दुर्घटनावश मृत्यु) का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो राहुल फ्लैट की छत से लटका हुआ पाया गया। राहुल के कमरे से कोई सूइसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। पुलिस अब उसके रूममेट्स से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि किसके मोबाइल फोन में न्यूड तस्वीरें मौजूद हैं। 

मृतक राहुल मिश्रा अपने दो रूममेट के साथ बोइसर एमआईडीसी की एक दवा कंपनी में काम करता था। पहले राहुल को लगा कि उसके रूममेट न्यूड तस्वीरों के नाम पर मजाक कर रहे हैं और उसने दोनों से तस्वीरें डिलीट करने को कहा। लेकिन रूममेट ने पैसों के लिए उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। यही नहीं पैसे न देने की सूरत में न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी। 

पुलिस ने राहुल के दोनों रूममेट का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। उनके मोबाइल फोन में रोहित का वह मेसेज भी है जिसमें उसने तस्वीरों को डिलीट करने की गुहार लगाई थी। रोहित की मौत किस वजह से हुई यह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद साफ हो पाएगा। इस बीच पुलिस ने उत्तर भारत में रहने वाले रोहित के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *