नोबल प्राइज विनर मलाला ने देखी शाहरुख की फिल्म, ऐसा दिया रिएक्शन

 
नई दिल्ली   
 
शाहरुख खान की जीरो शुक्रवार को रिलीज हो गई. फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं.  हर तरफ शाहरुख की जीरो की चर्चा हो रही है. तमाम बॉलीवुड सितारें जीरो देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. अब नोबल प्राइज विनर मलाला युसुफजई ने मूवी देखने के बाद अपना रिएक्शन दिया. उन्हें फिल्म बहुत पसंद आई है. बता दें कि मलाला शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं.

फिल्म क्रिटिक फरिदून सहरियार ने मलाला का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में मलाला जीरो की तारीफ करती नजर आ रही हैं. उन्होंने कहा, "शाहरुख खान आपकी फिल्म बहुत अच्छी है. बहुत एंटरटेनिंग है. मेरे पूरे परिवार को आपकी फिल्म बेहद पसंद आई. मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं. आपके साथ ट्विटर पर चैट करके अच्छा लगा. मुझे आशा है कि एक दिन आप यूके आएंगे और हमारी मुलाकात हो पाएगी. आप बहुत शानदार हैं. फिल्म के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.''
 
शाहरुख की फिल्म जीरो ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 20 करोड़ 14 लाख रुपये की कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. हालांकि, पहले दिन कमाई के मामले में जीरो, दूसरी कई फिल्मों से पिछड़ गई है.
 
बता दें कि फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है.  करीब 6 साल बाद शाहरुख, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ एक साथ किसी मूवी में नजर आए हैं. इससे पहले तीनों "जब तक है जान" में एक साथ दिखे थे. 
 
ऑनलाइन लीक हुई फिल्म
वहीं फिल्म 'जीरो' रिलीज के चंद घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई. फेक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म में शाहरुख खान की एंट्री सीन का एक वीडियो शेयर किया गया. बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट के नाम पर बने फेक ट्विटर अकाउंट्स जैसे गिरिश जौहर, अनुपमा चोपड़ा और राजीव मसंद ने भी जीरो के कुछ सीन को लीक किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *