अभी 2-3 महीने तक नहीं खुलेंगे सिनेमाहॉल

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यादव ने कहा, हम इसके पक्ष में बिल्कुल नहीं है। सरकार अभी सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि किसी भी तरह की प्रदर्शनी या अन्य सार्वजनिक कार्यक्रमों के पक्ष में नहीं है।

लॉकडाउन ने फिल्म इंडस्ट्री की कमर तोड़ रखी है। फिर चाहें वह बॉलिवुड, टीवी, साउथ या फिर अन्य क्षेत्रीय सिनेमा। उधर, फिल्मी दर्शकों को अभी राहत मिलती नहीं दिख रही है। तेलंगाना के मिनिस्टर तालासानी श्रीनिवास यादव के मुताबिक अभी अगले 2-3 महीने तक सूबे के सिनेमाहॉल और मल्टिप्लेक्स नहीं खुलेंगे।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यादव ने कहा, हम इसके पक्ष में बिल्कुल नहीं है। सरकार अभी सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि किसी भी तरह की प्रदर्शनी या अन्य सार्वजनिक कार्यक्रमों के पक्ष में नहीं है। हालांकि कुछ लोग चाहते हैं कि कुछ सख्ती के साथ कहीं-कहीं छूट भी मिले लेकिन ज्यादातर लोग इसी पक्ष में हैं कि अभी यह सब बंद रहे।

पहले जून तक जताई थी संभावना
बता दें कि पहले मंत्री ने अपने एक बयान में कहा था कि उन्हें लगता है कि जून तक फिल्मों की शूटिंग शुरू हो सकती है। हालांकि हालिया इंटरव्यू में मंत्री ने कहा कि इंडोर शूटिंग तक में अभी हमें लगता है कि दिक्कत है, जहां बेहद कम लोग होते हैं। ऐसे में सिनेमाहॉल खोलने का अभी सवाल ही नहीं है।

मंत्री ने यह भी कहा
इस दौरान मंत्री ने यह भी कहा कि जल्द ही फिल्म को लेकर सरकार की तरफ से एक नई पॉलिसी सामने लाई जाएगी। मंत्री के मुताबिक यह भी लॉकडाउन के बाद होगा। ऐसे में कुछ प्रड्यूसर्स जो फिल्म रिलीज करने की सोच रहे थे निश्चित रूप से यह उनके लिए किसी बड़े झटके की तरह है। और अब वह ऑनलाइन प्लैटफॉर्म्स पर फिल्म रिलीज की सोच सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *