नीता अंबानी का यह वाइब्रेंट कलर का कुर्ता है हर ऐज की लड़की के लिए परफेक्ट

 नई दिल्ली
नीता अंबानी अपने क्लासी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। कई बार तो वह सादगी बरकरार रखते हुए भी अपने स्टाइल से सभी को इम्प्रेस कर देती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को रात 9 बजे करोड़ों भारतीयों ने दिये और मोमबत्ती जलाई थीं। इनमें मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी शामिल रहे। दोनों ही इस दौरान बेहद सादगी से भरे लुक में नजर आए थे। हालांकि, नीता अंबानी ने जो वाइब्रेंट कलर का कुर्ता पहना था वह उन पर खूब फब रहा था।

सामने आई तस्वीर में नीता अंबानी पिंक कलर का कुर्ता पहनी दिखाई दे रही थीं। रानी कलर के इस कुर्ते पर गोल्डन प्रिंट देखा जा सकता है। नीता अंबानी ने इसके साथ मैचिंग प्लाजो पहना था जो समर परफेक्ट चॉइस है। मिसेस अंबानी के ये कपड़े ऐसे हैं जिन्हें हर ऐज ग्रुप की लड़कियां पहन सकती हैं।
 

वाइब्रेंट कलर यंग गर्ल्स से लेकर महिलाओं तक पर काफी अच्छे लगते हैं। खासतौर से रानी कलर किसी भी खूबसूरती को और बढ़ा सकता है। वहीं नीता अंबानी का स्ट्रेट कट कुर्ता यकीनन गर्मी में भी स्किन इरिटेशन की समस्या को जन्म नहीं देगा बल्कि बॉडी को कूल बने रहने में मदद करेगा।
 
नीता अंबानी ने अपनी बेटी की इस पार्टी में कैमल कलर की आउटफिट चुनी थी। उन्होंने शॉर्ट कुर्ता और शरारा पहन रखा था, जिस पर गोटा पट्टी वर्क किया गया था। ड्रेस को पूरी तरह से फिटिंग का न रखते हुए हल्का लूज रखा गया था। नीता ने गोल्डन गोटा-पट्टी वर्क वाले अपने दुपट्टे को एक साइड ले रखा था। जूलरी में उन्होंने गोल्ड ऐंड पर्ल डैंगलर्स, स्टेटमेंट रिंग और लाइट वेट चूड़ियां चुनी थीं। उन्होंने अपने बालों को सिंपल स्ट्रेट लुक में स्टाइल किया था और मेकअप के लिए न्यूड टोन चुना था।
क्रॉप टॉप और प्लाजो में दिखाई दीं श्लोका मेहता
होली पार्टी के लिए श्लोका मेहता ने क्रॉप टॉप और प्लाजो लुक चुना था। अंबानी की बहू के टॉप में हॉल्टर नेकलाइन डिजाइन था, वहीं बैक में टाइंग स्टाइल दिखाई दे रहा था। इसके साथ श्लोका ने मैचिंग कॉटन प्लाजो पहना था, जिसमें फ्रंट पॉकेट्स भी थीं। आउटफिट पर किया गया कलरफुल प्रिंट वर्क उसे होली पार्टी के लिए परफेक्ट चॉइस बनाने के साथ ही समर फ्रेंडली ड्रेस भी बना रहा था। इस ड्रेस के साथ श्लोका ने पीप-टो सैंडल्स पहने थे, जो देर तक खड़े रहने की स्थिति में भी उनके पैरों को कंफर्टेबल बनाए रखते।
ईशा अंबानी की टाई ऐंड डाई ड्रेस
पार्टी होस्ट ईशा अंबानी ने इस इवेंट के लिए सुपर कंफर्टेबल क्लोद्स चुने। ईशा ने टाई ऐंड डाई पैटर्न की ऐंकल लेंथ मैक्सी ड्रेस पहनी थी। इसमें हाफ स्लीव्स थीं जिन्हें फ्रिल पैटर्न दिया गया था। बस्ट एरिया को बॉडी फिट डिजाइन देने के बाद ड्रेस को फ्री फ्लो स्टाइल दिया गया था। कंफर्ट को ध्यान में रखते हुए ईशा ने Valentino के रॉक स्टड फ्लैट सैंडल्स चुनी थीं। बात करें मेकअप की तो उसे उन्होंने मिनिमम रखा था वहीं इसके साथ उन्होंने हाफ हाई बन हेयरस्टाइल कैरी की थी। इस लुक में श्वेता यकीनन प्रिटी लग रही थीं।
आकाश अंबानी ने की बहन के साथ मैचिंग
होली पार्टी की थीम को फॉलो करते हुए आकाश अंबानी भी कलरफुल टी-शर्ट में पहुंचे। उन्होंने टाई ऐंड डाई पैटर्न की राउंड नेक टी-शर्ट पहनी थी। इस हाफ स्लीव्स टी-शर्ट का उन्होंने लूज डिजाइन चुना था। टी-शर्ट के साथ आकाश ने रिप्ड जींस पहनी थी और वहीं शूज के लिए उन्होंने वाइट लोफर्स चुने थे। आमतौर पर वॉच पहने दिखने वाले आकाश इस पार्टी में इसके बिना ही दिखे। शायद उनका यह चुनाव कलर्स से अपनी वॉच को बचाने के लिए था।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *