निवेशकों का प्रदेश के प्रति विश्वास बढ़ाना ही हमारा लक्ष्य : मुख्यमंत्री कमल नाथ

 भोपाल

मुख्यमंत्री कमल नाथ ने इंदौर में आयोजित किये जा रहे मैग्नीफिसेंट एमपी की तैयारियों की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए हैं कि समारोह में प्रदेश में निवेश सहित अन्य क्षेत्रों में हुए विकास को बेहतर तरीके से प्रस्तुत किया जाए। कमल नाथ ने कहा कि आयोजन के जरिए निवेशकों का प्रदेश के प्रति विश्वास बढ़ाना ही हमारा लक्ष्य है।

मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा कि नए निवेश के साथ प्रदेश की प्रगति हो और हमारे युवाओं को रोजगार मिले, इस दृष्टि से मैग्नीफिसेंट एमपी हमारे लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा यह प्रयास कागजी न रहे। उन्होंने कहा कि वास्तविक निवेश लाने के लिए बेहतर तैयारियाँ की जाएँ।

मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मैग्निफिसेंट एमपी की तैयारियों की अब तक हुई प्रगति और इसमें शामिल होने वाले निवेशकों की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने आयोजन के दौरान होने वाले विभिन्न संवाद सत्रों पर भी विस्तार से चर्चा की।

बैठक में प्रमुख सचिव उद्योग डॉ. राजेश राजौरा, प्रमुख सचिव जनसम्पर्क संजय शुक्ला, प्रबंध संचालक मध्यप्रदेश राज्य उद्योग विकास निगम विनोद पोरवाल, आयुक्त जनसम्पर्क पी. नरहरि सहित संबंधित वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *