नायरा के बारे में गलत सुनकर कार्तिक हुआ गुस्सा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के पिछले एपिसोड में मिहिर कार्तिक को बताता है कि भले ही वह कॉम्पिटिटर है, लेकिन वह एक फेयर डील चाहता है। कार्तिक को बुरा लगता है, लेकिन अपनी जान जोखिम में डालने के लिए नायरा को डांटता है। नायरा कार्तिक से कहती है कि वह मिहिर को उनकी मदद करने के लिए धन्यवाद देना चाहती है। नायरा मिहिर के पास आती है और उसकी मदद के लिए थैंक्स कहती है।

दूसरी सुहासिनी नायरा और कार्तिक को कृष के साथ खेलते हुए देखती है। दोनों को कृष के साथ देखकर नायरा और कार्तिक पर एक बच्चे की योजना बनाने का दबाव बनाती है। ये रिश्ता क्या कहलाता है के अगले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि नायरा छुट्टी के दिन ऑफिस जाने के लिए तैयार है। इस बीच कार्तिक नायरा को उसके ऑफिस छोड़ने जाता है। नायरा को ऑफिस छोड़ने के बाद कार्तिक ड्राइवरों की बात सुन लेता है। ड्राइवर मिहिर कपूर के साथ नायरा के रिश्ते के बारे में गलत बात कर रहे थे।

यह सुनकर कार्तिक गुस्सा हो जाता है और उन्हें आगे बढ़ कर जवाब देता है। तभी अचानक एक महिला कार्तिक को पीछे से रोकती है। यह महिला कौन है? क्या वह मिहिर कपूर की गर्लफ्रेंड है। दर्शकों को कुछ दिन पहले ही पता चला चुका था कि मिहिर की एक गर्लफ्रेंड है जो वकील है। दोनों कई सालों से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन एक-दूसरे को काफी कम समय दे पाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *