नाबालिग को शादी का झांसा देकर एक साल तक करता रहा रेप, हुई प्रेगनेंट

रायगढ़
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से एक नाबालिग के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने नाबालिग किशोरी को शादी का झांसा देकर रेप करता रहा, जिसकी वजह से किशोरी प्रेगनेंट हो गई है. इसके बाद जब किशोरी ने युवक से शादी करने की बात कही तो वह अपने वादे से मुकर गया. खुद को ठगा हुआ महसूस करने पर किशोरी ने परिजनों को आपबीती सुनाई तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. इसके बाद परिजन किशोरी के साथ जूट मिल थाना पहुंचे और युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

जूट मिल थाना में मामला दर्ज होने की खबर आरोपी को लगी तो वह फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी करीब एक साल से किशोरी का शारीरिक शोषण कर रहा था.

पुलिस के मुताबिक आरोपी बसना महासमुंद का रहने वाला है और उसका नाम छोटे लाल है. वह यहां जूट मिल चौकी क्षेत्र के बोंदाटिकरा में रहता था. इस दौरान आरोपी की क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की से पहचान हुई. दोनों की दोस्ती हुई और प्रेम संबंध बन गए. आरोपी छोटे लाल किशोरी को शादी का झांसा देकर एक साल से शारीरिक संबंध बनाता रहा.

इस दौरान युवती गर्भवती हो गई. वह युवक पर शादी का दबाव बनाने लगी तो युवक ने उससे दूरी बढ़ा ली. इसके बाद नाबालिग ने पूरी आपबीती अपने परिजनों को सुनाई और थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *