‘नागिन 5’ में दिव्यांका त्रिपाठी के नाम की हो रही चर्चा

जब से Ekta Kapoor ने अपने पॉप्युलर शो 'नागिन 5' की घोषणा की है, तभी से इस शो में नजर आनेवाली ऐक्ट्रेसेस को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है। शुरुआत में ऐसी खबरें आईं कि अगली नागिन बनेंगी हिना खान और दीपिका कक्कड़, लेकिन बाद में दिव्यांका त्रिपाठी  के नाम की काफी चर्चा होने लगी। अब दिव्यांका खुद सच लेकर सामने आ गई हैं।

टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' में अपने इशिता वाले किरदार से पॉप्युलर हुईं दिव्यांका ने स्पॉटबॉय से हुई बातचीत में बताया कि 'नागिन 5' में अपने नाम की अफवाहें सुनकर वह खुद हैरान हैं और उन्होंने इस खबर को सिरे से गलत बताया है। उन्होंने इस बातचीत में कहा कि उन्हें यह भई नहीं पता कि ये अफवाहें कैसे उड़ी हैं। दिव्यांका ने कहा- बाकियों का तो नहीं पता, लेकिन वह इस शो का हिस्सा नहीं हैं। इससे पहले 'नागिन 4' में निया शर्मा और रश्मि देसाई भी नागिन की भूमिका में नजर आ चुकी हैं।

बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी ऐक्टिंग के साथ-साथ अब प्रड्यूसर का काम भी शुरू कर चुकी हैं और वह भी लॉकडाउन के दौरान। अपने पति विवेक दहिया के साथ उन्होंने एक प्रॉडक्शन हाउस खोला है और लॉकडाउन के दौरान ही उन्होंने अपने बिजनेस वेंचर को अंजाम दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *