नशे में धुत चपरासियों ने राजस्व अधिकारी को जमकर पीटा

रायपुर
राजधानी रायपुर के नगर निगम में मेयर इन काउंसिल (एमआईसी) की बैठक शुरू होने से पहले ही जोरदार हंगामा हो गया। नशे में धुत चपरासी बैठक में पहुंच गए और राजस्व अधिकारी की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद मामला बढ़ गया और दोनों ओर से मारपीट होने लगी। इसी बीच वे एमआईसी कक्ष में घुस गए। हालांकि वहां मौजूद अधिकारियों और अन्य लोगों ने किसी तरह मामले को शांत कराया। बताया जा रहा है कि घटना के बाद मेयर ने चपरासियों के निलंबन के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक,  निगम में शुक्रवार को एमआईसी की बैठक थी। इस बैठक में विकास के तमाम मुद्दों को लेकर चर्चा की जानी थी। इससे पहले की बैठक शुरू होती हंगामा शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि नशे में धुत वित्त विभाग का चपरासी संजय पटेल और विजय तांडी ने सहायक राजस्व अधिकारी संदीप सोहने की पीटाई कर दी। इस हंगामे के बीच वे लोग एमआईसी कक्ष में घुस गए और मारपीट होती रही। इस दौरान राजस्व अधिकारी सोहने की नाक में काफी चोट आई है।

बताया जा रहा है कि सारा विवाद सहायक राजस्व अधिकारी सोहने की टोकाटाकी के चलते हुआ। आरोप है कि चपरासी विजय तांडी और संजय पटेल दोनों मुख्यालय में बैठकर शराब पी रहे थे। इस पर राजस्व अधिकारी ने दोनों को मना किया तो गालीगलौच शुरू कर दी गई। विवाद के दौरान मामला बढ़ गया और नौबत मारपीट की आ गई। आरोप है कि दोनों चपरासियों ने अधिकारी सोहने के साथ मारपीट की। पूरा मामला सामने आने के बाद मेयर ने इसे अनुशासनहीनता मानते हुए चपरासियों को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *