नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव डहरिया की चिखली से आरंग तक आभार रैली

रायपुर
नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया 15 जनवरी, मंगलवार को रायपुर जिले, विकासखण्ड आरंग के विभिन्न गांवों में आयोजित आभार रैली में शामिल हुए। दोपहर बारह बजे ग्राम चिखली से आरंग तक आयोजित आभार रैली (रोड शो) में उनके स्वागत के लिए जन सैलाब उमड़ पड़ा। बच्चो, बुर्जूगों और महिलाओं सहित स्कूली छात्र-छात्राओं ने भी मंत्री डॉ. डहरिया का उत्साह के साथ स्वागत किया। दोपहर में शुरू आभार रैली आरंग के बेसिक स्कूल प्रागंण में देर रात समाप्त हुई। आभार रैली के पहले डॉ. डहरिया ने ग्राम जुनवानी में परम पूज्य गुरू बाबा घासीदास के सत्य के प्रतीक जैतखाम की पूजा अर्चना की और प्रदेशवासियों के खुशी और उन्नति के लिए आर्शीवाद मांगा। आभार रैली के काफिले ने गांव-गांव, गली-गली गुजरते हुए करीब पचास किलोमीटर का सफर तय किया। रोड शो में आस-पास के गांवों के ग्रामीण भी सैकड़ों की संख्या में पहुंचे और उत्साह के साथ अभिनंदन किया। मंत्री बनने के बाद डॉ. डहरिया का स्वागत पारंपरिक राउत नाचा दल, पंथी नृत्य दल, गाड़ा बाजा, सुआ नृत्य दलों के साथ अनेक लोक कलाकारों ने भी किया। आभार रैली के दौरान युवाओं ने बाईक रैली निकाली और जमकर आतिशबाजी की।

मंत्री डॉ. डहरिया ने कई जगहों पर स्वागत सभा को सम्बोधित किया। डॉ. डहरिया ने उनके प्रति विश्वास जताने के लिए आम नागरिकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने इस विश्वास पर खरा उतरने का आश्वासन दिया। उन्होंने इस दौरान सभी वर्गों को आपसी भाईचारा और सौहाद्र के साथ रहने की अपील की। डॉ. डहरिया ने कहा कि हमारी सरकार सत्य के रास्ते पर चलकर अंतिम छोर अंतिम व्यक्ति के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में राज्य सरकार इस दिशा में काम करना शुरू कर दिया है।

रोड शो में साहू समाज, सतनामी समाज, कुर्मी समाज, निषाद समाज, यादव समाज, मरार समाज, अग्रवाल समाज, गुप्ता समाज, सेन समाज, लोधी समाज, साहनी समाज, विकासखण्ड कर्मचारी संघ, पंचायत सचिव संघ चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ, ब्लिडिंग मटेरियल एसोसिएशन, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता संघ, रसोईया संघ, रजक समाज, महिला स्व सहायता समूह, मुस्लिम समाज,व्यापारी संघ, ब्राह्मण समाज,सिन्धी समाज, सहित विभिन्न सामाजिक, राजनैतिक, सांस्कृतिक और आर्थिक संगठनों और संस्थाओं द्वारा नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव डहरिया का जगह जगह फूल मालाओं और लड्डूओं, केला, सेब के फलों से हार्दिक स्वागत किया गया। इस अवसर पर अनेक जनप्रतिनिधि और नागरिक बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *