नक्सलियों ने भरे बाजार में युवक की गोली मारकर की हत्या

नारायणपुर
छत्तीसगढ़ के नारायणपुर नक्सलियों ने दिनदहाड़े एक युवक की हत्या कर दी है. युवक सरकारी राशन दुकान में सेल्स मैन था. नक्सलियों ने गोली मारकर युवक की हत्या की है. नारायणपुर के घोर नक्सल प्रभावित सोनपुर में भरे बाजार में नक्सलियों ने 25 साल के युवक गुड्डू नुरेटी की हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस मुखबिर के शक में नक्सलियों ने युवक की हत्या की है.

पुलिस ने आशंका जताई है कि मुखबिर के शक के अलावा राशन को लेकर नक्सलियों से युवक का विवाद हुआ होगा, इसलिए भी नक्सलियों ने उसकी हत्या कर दी हो. घटना की पुष्टि नारायणपुर के एएसपी अनिल सोनी ने बताया कि मारा गया युवा गुड्डू नुरेटी अबूझमाड के घमंडी पंचायत की सोसायटी का संचालन करता था. बताया जा रहा है कि नक्सलियों की स्मॉल एक्शन कमेटी के चार सदस्य पहुंचे और उसे गोली मार दी. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

बता दें कि नारायणपुर के अबूझमाड़ को नक्सलियों की राजधानी भी कहा जाता है. बस्तर के इसी इलाके में नक्सलियों की सबसे पकड़ बताई जाती है. आए दिन नक्सली यहां हिंसात्मक घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं. इसके तहत ही मंगलवार को नक्सलियों ने युवक की हत्या गोली मारकर कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *