नक्सलियों ने नारायणपुर में किया IED ब्लास्ट, दंतेवाड़ा में लगाए पोस्टर

नारायणपुर
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बस्तर सीट पर वोटिंग की जा रही है. नक्सलियों ने बस्तर में हो रहे मतदान को प्रभावित करने की कोशिश की है. नायारणपुर इलाके में नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट किया है. आईईडी ब्लास्ट कर मतदान दल को निशाना बनाने की कोशिश की गई है. दण्डवन इलाके में सड़क पर नक्सलियों ने आईईडी लगाया था. हालांकि इस ब्लास्ट में किसी को हताहत होने की कोई खबर नहीं है. फरसगांव इलाका का ये मामला है. कलेक्टर पदुम सिंह एलमा ने ये जानकारी दी है.

दंतेवाड़ा इलाके में भी नक्सलियों ने चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश की है. कुआकोंडा के हल्बारास पोलिंग बूथ में नक्सलियों ने पोस्टर लगाए है. इन पोस्टरों में मतदान नहीं करने का जिक्र नक्सलियों ने किया है. बूथ से लगे पहाड़ियों में भारी संख्या में नक्सलियों की मौजूदगी की खबर भी मिल रही है. सुरक्षाबल पूरे तरीके से मुस्तैद हैं. कुआकोंडा थाने क्षेत्र का ये मामला है.

सुकमा जिले के दोरनापाल और गोरगुंडा के बीच बीती रात नक्सलियों ने  पेड़ काटे. लेकिन सुबह तक जवानों ने रास्ता क्लियर कर दिया. मतदान दल और मतदाताओं को रोकने का की कोशिश नक्सलियों ने की थी.  नक्सलियों ने लोकसभा चुनाव का बहिष्कार भी किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *