पीएम मोदी की मुरादाबाद में हुंकार आज, राजनाथ सिंह की ताबड़तोड़ रैलियां यहां

रायपुर 
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए हो रहे चुनाव प्रचारों में 11 अप्रैल का दिन साबित होगा. क्योंकि आज से ही लोकसभा चुनाव में मतदान शुरू हो रहे हैं. पहले चरण के मतदान के अलावा बृहस्पतिवार को पीएम मोदी समेत बीजेपी ज्यादातर दिग्गज मैदान में होंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे. जिलाध्यक्ष हरिओम शर्मा ने बताया कि पीएम की जनसभा के लिए स्थान चिन्हित किया जा रहा है. जनसभा नया मुरादाबाद या सर्किट हाउस के पीछे आवास विकास के मैदान में से कहीं एक स्थान पर होगी. पीएम मुरादाबाद से ही रामपुर और संभल लोकसभा सीट के लिए भी प्रचार करेंगे.

अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा 11 अप्रैल को भागलपुर में होगी. पूर्व में 15 अप्रैल निर्धारित था. जगह का चयन जिला प्रशासन, एनडीए के नेताओं के साथ विचार विमर्श करने के उपरांत हवाई अड्डा किया गया. एनडीए इस सभा को सैंडिस कंपाउंड में कराना चाह रहा है. पीएम की सभा में बांका और मुंगेर के प्रत्याशियों के रहने की संभावना है. भागलपुर सहित तीनों संसदीय क्षेत्रों में जदयू के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं.

केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह 11 अप्रैल को विशेष विमान से दिल्ली एयरपोर्ट से स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे. 11:30 बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचेंगे. 11:40 बजे् स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर द्वारा दशहरा मैदान बसना के लिए प्रस्थान करेंगे. जहां दोपहर 12:25 बजे दशहरा मैदान बसना में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे.

यूपी में बीजेपी रहेगी दौरे पर, सीएम-डिप्टी सीएम, प्रदेश अध्यक्ष मोर्चे पर
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा 11 अप्रैल, 2019 को पार्टी के विभिन्न आयोजनों में शामिल होंगे.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय व उप मुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य 11 अप्रैल, 2019 को पार्टी के विभिन्न आयोजनों में शामिल होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *