धांसू रिचार्ज प्लान्स, रोज 2GB डेटा, फ्री कॉलिंग

नई दिल्ली
टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए नए-नए प्लान और ऑफर देती हैं। इसके साथ ही नए यूजर्स के लिए भी कंपनियों के पोर्टफोलियो में कई प्लान मौजूद हैं। फर्स्ट रिचार्ज प्लान इन्हीं में से एक है। एयरटेल और वोडाफोन ये प्लान उन यूजर्स को ऑफर करते हैं, जो नया सिम कार्ड लेने के बाद पहली बार रिचार्ज कराते हैं। तो आइए जानते हैं कुछ बेस्ट फर्स्ट रिचार्ज प्लान्स के बारे में।

एयरटेल का 197 रुपये वाला फर्स्ट रिचार्ज प्लान
यह एयरटेल का सबसे सस्ता फर्स्ट रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में रोमिंग के साथ ही दूसरे नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। 28 दिन की वैलिडिटी के और 300 फ्री एसएमएस के साथ आने वाले इस प्लान में रोज 2जीबी डेटा भी मिलता है।

एयरटेल का 297 रुपये वाला फर्स्ट रिचार्ज प्लान
एयरटेल के इस फर्स्ट रिचार्ज प्लान में रोज 1.5जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जा रही है। 100 फ्री एसएमएस के साथ आने वाले इस प्लान मे रोमिंग नेटवर्क से भी फ्री कॉलिंग की जा सकती है।

एयरटेल का 647 रुपये वाला फर्स्ट रिचार्ज प्लान
यह कंपनी का सबसे महंगा फर्स्ट रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में हर दिन 1.5जीबी डेटा और 100 फ्री एसएमएस मिल जाते हैं। 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में भी आपको किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल जाती है।

वोडाफोन का 297 रुपये वाला फर्स्ट रिचार्ज प्लान
28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में रोज 1.5जीबी डेटा मिलता है। 100 फ्री एसएमएस के साथ आने वाले इस प्लान में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जा रही है। अगर आप अभी सिम कार्ड के लिए ऑर्डर करेंगे तो आपको इसकी कॉन्टैक्टलेस डिलिवरी की जाएगी।

वोडाफोन का 647 रुपये वाला रिचार्ज प्लान
वोडाफोन के इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी मिल जाती है। प्लान में आको हर दिन 1.5जीबी डेटा मिलेगा। दूसरे 297 रुपये वाले प्लान की तरह इसमें भी आपको 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा। इस सिम को भी आप कॉन्टैक्टलेस डिलिवरी के जरिए मंगा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *