धनु राशि वालों को होगा तनाव, वृष राशि वाले पैसे के मामले में रहें सतर्क

 
नई दिल्ली
 
1- मेष राशि

बहुत दिनों से किसी मौके का इंतज़ार कर रहे थे तो समझ लीजिए कि आज वो दिन आ गया है. ऐसा मौका जिसमें आपको धन, व्यापार और जीवन से संबंधित लाभ मिलेगा. भूमि से जुड़ी चीज़ों में आपको आराम मिलेगा.

2- वृष राशि

धन के आदान-प्रदान में आपको थोड़ा सतर्क रहना चाहिए. आपसे जो लोग शिक्षा से जुड़े हैं, उनको पहले से ज़्यादा सचेत रहने की जरूरत है. धन से संबंधित चीज़ों में आपको सावधान रहना होगा. किसी लोन की किश्त आपको परेशान कर सकती है.

3- मिथुन राशि

किसी भी प्रकार की गलतफहमी को दूर करने का प्रयास करें. आपके संबंध घनिष्ठ होंगे और साथ ही साथ एक नए जीवनसाथी का भी जीवन में आभास आपको महसूस होगा. आपके पुराने संबंध भी घनिष्ठ होंगे और धन लाभ होगा.

4- कर्क राशि

मन में किसी चीज़ को लेकर बेचैनी रह सकती है. छोटी बातों को लेकर उलझनों का सामना करना पड़ सकता है. आज के दिन आपको तनाव पहले से ज़्यादा महसूस होगा.
 

5- सिंह राशि

भविष्य से जुड़ी तमाम नीतियां आज के दिन आप बना सकते हैं. काम और करियर से जुड़ी प्लानिंग के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. पारिवारिक सहयोग प्राप्त होगा.

6- कन्या राशि

किसी छुपे हुए रोग के लक्षण यदि हों तो उसकी तुरंत जांच कराएं. आज के दिन आपको स्वास्थ्य के प्रति सजग पहले से ज़्यादा सजग रहना जरूरी है. किसी अपने के द्वारा विश्वासघात हो सकता है.

7- तुला राशि

यदि आप बहुत दिनों से किसी अच्छी खबर का इंतज़ार कर रहे हैं, तो समझ लीजिए कि आज के दिन आपको गुड न्यूज मिलेगी. जिससे आपका दिन बन जाएगा. मन में उत्साह और परिवार में खुशहाल माहौल बना रहेगा.

8- वृश्चिक राशि

स्वास्थ्य के प्रति आपको सजग रहना ज़रूरी है. हालांकि, एक स्थान पर रहने के कारण आपका मानसिक तनाव बढ़ सकता है. आपको मेडिटेशन या ऐसा कार्य करना चाहिए जिसमें आपका मन लगा रहे.

9- धनु राशि

आपकी मेहनत का पैसा कहीं फंस सकता है, जिससे आपको तनाव महसूस होगा. किसी चीज में गलत निवेश आपको परेशान कर सकता है. आप में से कई लोगों को धन से जुड़ी समस्या का सामना करना पड़ेगा.

10- मकर राशि

अधूरे कार्य पूरे होने से मन में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा. आप में से जो लोग विवाह के लिए उत्सुक हैं या वैवाहिक उम्र के हैं तो उनकी बात विवाह तक पहुच सकती है. घर से जुड़ी समस्या का अंत होगा.

11- कुंभ राशि

अनिद्रा या अति निद्रा दोनों ही आपकी परेशानी का कारण बन सकते हैं. मन में तनाव रहेगा छोटी बातों को लेकर . मानसिक तनाव आपको आज के दिन घेरकर रखेगा . स्वास्थ्य के प्रति आपको सजग रहना ज़रूरी है.

12- मीन राशि

स्वास्थ्य के प्रति आपको सावधान रहना ज़रूरी है. इसके अलावा वाहन मशीनरी के प्रयोग इत्यादि में भी सावधानी रखें. यदि आपको किसी व्यक्ति विशेष पर बहुत विश्वास है तो थोड़ा सावधान हो जाएं.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *