दो बच्चों को जहर पिलाने के बाद मां ने खुद भी दे दी जान

सुकमा
 छत्तीसगढ़ के सुकमा में एक महिला ने अपने ही दो बच्चों को जहर पिलाने के बाद खुद भी जहर पीकर जान दे दी। दोनों बच्चों में से छह माह की एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि दूसरी का अस्पताल में उपचार जारी है। महिला ने अपने तीनों बच्चों को जहर देने का प्रयास किया था, लेकिन एक बच्ची ने भागकर अपनी जान बचा ली। पूरा मामला कुकानार क्षेत्र के पालम गांव का है।

    जानकारी के मुताबिक, जिले के सीमावर्ती गांव पालेम निवासी हुंगा दूधी ने रविवार देर शाम अपने तीन बच्चों को कमरे में बंद कर जहर देने का प्रयास किया। इस दौरान बड़ी बेटी सरिता डर गई और वहां से भाग निकली। हुंगा ने दो अन्य बच्चियों छह माह की ममिता और तीन वर्ष की संजना को जहर पिला दिया। इसके चलते ममिता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अस्पताल में भर्ती संजना की हालत स्थिर है।

    जिस दौरान यह घटना हुई हुंगा का पति काम से बाहर गया हुआ था। घर में बच्चियों के साथ महिला और उसकी सास ही थे। सरिता के शोर मचाने पर अन्य लोग पहुंचे और किसी तरह दरवाजा खोलकर सभी को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि हुंगा दुधी की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। पुलिस इस मामले में रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *