दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद लगी आग, ड्राइवर क्लीनर सहित तीन लोग जिंदा जले

रतलाम
मध्य प्रदेश के रतलाम (Ratlam ) में एक फोरलेन पर रविवार रात दो दो ट्रकों (trucks) में भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी भीषण हुई कि एक ट्रक में अचानक आग (fire) लग गई. हादसे में ट्रक के ड्राइवर क्लीनर सहित तीन लोग जिंदा जल गए, जबकि हादसे में एक व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

यह घटना जिले के फोरलेन पर घटला ब्रिज पर हुई, जहां जहां मिर्ची से भरा अनियंत्रित ट्रक डिवाइडर क्रॉस कर दूसरी लेन में घुस गया और दूसरी साइड से आ रहे ट्रक से भिड़ गया. भिड़ंत के बाद एक ट्रक में भीषण आग लग गयी, जिससे मिर्ची से भरे ट्रक के ड्राइवर, क्लीनर सहित तीन लोग मौके पर ही जिंदा जल गए, जबकि हादसे में एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल है. बता दें कि से मिर्च से भरा वाहन खरगोन से अजमेर की तरफ जा रहा था, जबकि दूसरी लेन से आ रहा पत्थर से भरा ट्रक इंदौर की तरफ आ रहा था.

घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के ग्रामीण भी मौक़े पर पहुंचे और दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया. हादसे की सूचना पर औधोगिक थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया. पुलिस के अनुसार हादसे में सभी मृतक खरगोन जिले के रहने वाले थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *