देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों का आंकड़ा 1200 पार, 35 की मौत

नई दिल्ली
कोरोना वायरस महामारी का संकट हिंदुस्तान में बढ़ता जा रहा है. सोमवार सुबह तक देश में कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या 1200 के पार कर गई है, जबकि 30 से अधिक लोग अब तक अपनी जान गंवा चुके हैं. रविवार को दिल्ली-एनसीआर में कोरोना वायरस के दर्जनों भर पॉजिटिव मामले सामने आए, जिसके बाद हड़कंप मच गया.
देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1200 पार
भारत में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है. देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1200 के पार पहुंच चुका है. अब तक देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 1218 पहुंच गई है. वहीं देश में 35 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो चुकी है. साथ ही देश में 113 मरीजों का इलाज भी हो चुका है.
महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के कारण 10वीं मौत
महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है. अब महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के कारण 10वीं मौत हो चुकी है. मुंबई में 80 वर्षीय एक शख्स की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई. वहीं महाराष्ट्र में अब तक कोरोना वायरस के 216 मरीजों की पहचान हो चुकी है.
इंदौर में कोरोना वायरस से दूसरी मौत
मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना वायरस के कारण दूसरी मौत हुई है. अभी तक इंदौर में कोरोना वायरस के 27 पॉजिटिव मामले मिले हैं.
सीएम योगी ने अफसरों को लगाई फटकार
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्रेटर नोएडा का दौरा किया. जहां उन्होंने कोरोना से बचाव की तैयारियों की समीक्षा की. हालांकि बैठक में सीएम योगी नाराज दिखे और उन्होंने अफसरों को जमकर फटकार लगाई. सीजफायर कंपनी पर कार्रवाई न होने से मुख्यमंत्री योगी नाराज थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *