देशभर में जश्न का माहौल, छत्तीसगढ़ में बजे ढोल नगाड़े, लगाए जय हिंद के नारे

रायपुर
 PoK में चल रहे सबसे बड़े आतंकी कैंप में भारतीय वायुसेना ने हवाई फायरिंग कर पुलवामा हमले का बदला लिया है। भारतीय वायुसेना ने तड़के 3.30 बजे पीओके के बालकोटा में हमला कर जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को तबाह कर दिया। इस हमले में करीब 300 से ज्यादा आतंकी के मारे जाने की खबर है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। इधर पाकिस्तान में घुसकर भारतीय वायुसेना के हमले की खबर पाकर पूरे भारत में खुशी की लहर दौड़ गई। छत्तीसगढ़ में भी अलग-अलग जगहों में लोगों ने अपने-अपने अंदाज में खुशी मनाई।

सैकड़ों आतंकियों के मारे जाने के बाद पूरा देश आज देशभक्ति के रंग में रंग गया है। चारों ओर भारत माता की जय, जय हिंद के नारों से देश गूंज रहा है। छत्तीसगढ़ में भी यही जोश देखने को मिल रहा है। रायपुर में भारतमाता स्कूल के सभी स्टूडेंट्स ने भारत का झंडा लेकर एक रैली निकाली और भारतीय वायुसेना की बहादुरी को सलाम करते हुए भारत माता के नारे लगाए। भाजयुमो के कार्यकर्ताओ ने गुढि़यारी के माता चौक में मिठाई बांटी और जश्न मनाया।

पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक करने की खबर सुनते ही लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। भारी तादात में आतंकियों के मारे जाने से खुश दुर्ग के लोगों ने हाथ में तिरंगा लेकर भारत माता जय के नारे लगाए। खुशी गली-मोहल्लों, चौक-चौराहों में पटाखे फोड़े गए। मिठाईयां बांटकर इस कार्रवाई का लोग जश्न मना रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के राजनांदगांव, भिलाई, दुर्ग स्थित कार्यालय में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाते हुए प्रधानमंत्री का आभार जताया। वहीं कई सामाजिक संगठनों ने भी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि शहादत का बदला आज पूरा हो गया। जवानों के साथ खून की होली खेलने वाले आतंकियों को सबक सिखा दिया।

विधानसभा में मुख्यमंत्री सहित विपक्ष ने सेना को किया सलाम

छत्तीसगढ़ के विधानसभा भवन में आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी सहित पूरे विधायकों ने सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले भारतीय वायु सेना को सलाम कर उनके साहस की खुले दिल से प्रशंसा की। पाकिस्तान के आतंकवाद के अड्डे पर सर्जीकल स्ट्राइक कर नेस्तनाबूद करने पर बधाई और शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *