दुनिया आज फिर देखेगी हिंदुस्तान का दम, हाउडी मोदी के लिए सजकर तैयार ह्यूस्टन

नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में आज 50 हजार लोगों की विशाल भीड़ को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम को 'हाउडी मोदी' नाम दिया गया है. इस मौके पर पीएम मोदी के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे. दोनों दिग्गज करीब 100 मिनट साथ रहेंगे. इस दौरान ट्रंप 30 मिनट भाषण देंगे. वहीं, एनआरजी स्टेडियम में लोगों की एंट्री शुरू हो गई है. थोड़ी देर में सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत होगी.
मोदी की वजह से दुनिया भारत के साथ खड़ी हैः अनुराग ठाकुर
केंद्रीय वित्त एवं कारपोरेट मामलों के राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि यह देश के लिए गर्व की बात है कि पीएम मोदी ह्यूस्टन में 50 हजार से अधिक लोगों की एक सभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी ने विश्व नेताओं के साथ व्यक्तिगत संबंध विकसित किए हैं और राष्ट्र को इससे लाभ मिल रहा है. आज पूरी दुनिया पीएम मोदी की वजह से भारत के साथ खड़ी है. हमारी सरकार ने धारा 370 को निरस्त करने का ऐतिहासिक निर्णय लिया है. अब, जम्मू-कश्मीर बड़े पैमाने पर विकास का गवाह बनेगा.
एंट्री के लिए एक किलोमीटर लंबी लाइन
ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम का गेट लोगों के लिए खोल दिया गया है. स्टेडियम में एंट्री के लिए लंबी लाइनें लग गई हैं. करीब एक किलोमीटर की लंबी लाइन है. अपनी बारी के लिए लोग उत्साहित हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *