दीपिका पादुकोण ने बताया शादी के बाद रणवीर में आया है यह बदलाव

एक लड़की को उसके सपनों का राजकुमार मिल जाए, इससे बड़ी बात भला क्या होगी। तब वह खुद को इस दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़कियों में से एक समझेगी। दीपिका पादुकोण भी उन्हीं में से एक हैं। जब से उनकी शादी रणवीर सिंह से हुई है, तब से तो जैसे उनका हर सपना ही पूरा हो गया है।

दीपिका और रणवीर ने पिछले साल इटली के लेक कोमो में शादी की थी। शादी के बाद दीपिका काफी खुश हैं और अपनी पर्सनल व प्रफेशनल लाइफ को काफी अच्छे से मैनेज कर रही हैं। हाल ही में दीपिका ने रणवीर सिंह अपनी केमिस्ट्री और शादी के बाद की लाइफ के बारे में कुछ दिलचस्प बातें शेयर कीं।

फेमिना को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने कहा, 'एक-दूसरे को हमसफर चुनना…मुझे लगता है कि यह मेरी लाइफ का बेस्ड डिसिज़न्स में से एक था। मैं बहुत लकी हूं क्योंकि शादी के बाद में भी मुझे यह डेटिंग जैसा ही लगता है। फर्क बस इतना है कि शादी के बाद आप एक-दूसरे को और जान पाते हैं, देख पाते हैं और ढेर सारा वक्त साथ बिताते हैं। शादी के साथ कई तरह की जिम्मेदारियां आ जाती है। हमारी लाइफ में खूबसूरत चीजें हैं, ड्रामा, टेंशन या एंग्जाइटी के लिए तो कोई जगह ही नहीं।'

शादी के बाद रणवीर में क्या बदलाव आया है? यह पूछे जाने पर दीपिका ने कहा कि उन्हें इस बारे में ज्यादा पता नहीं है। इसलिए सवाल रणवीर से ही पूछा जाना चाहिए। दीपिका ने कहा कि रणवीर के अंदर क्या बदलाव आया है और क्या नहीं, इस बारे में वह ज्यादा स्पष्ट तो कुछ नहीं कह सकतीं। लेकिन हां, वह पहले के मुकाबले अधिक जिम्मेदार हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *