दीपिका कक्कड़ पति शोएब के साथ ख्वाजा के दर अजमेर पहुंचीं

'ससुराल सिमर का' फेम टीवी ऐक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में बिग बॉस 12 की विनर बनी थीं। वह शोएब इब्राहिम से शादी के कुछ दिन बाद ही बिग बॉस में आ गई थीं। दीपिका कक्कड़ ने लंबे रिलेशनशिप के बाद शोएब से शादी की थी। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों का एक-दूसरे के लिए प्यार नजर आता है। अब दोनों ने एक नई तस्वीर शेयर की है जिसमें वे ख्वाजा के दर पर दिखाई दे रहे हैं।

दीपिका कक्कड़ ने पिछले साल शोएब इब्राहिम से शादी की थी। वह जल्द ही शोएब की फैमिली और मुस्लिम रीति-रिवाजों में ढल गईं। हाल ही में दीपिका, शोएब और शोएब की बहन सबा ने अजमेर शरीफ की दरगाह पर पहुंचे। यहां की तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा है, हमें जो कुछ भी दिया उसके लिए शुक्रिया कहने के लिए।'

इसके अलावा शोएब ने भी एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि इरादे रोज बनते हैं और बनकर टूट जाते हैं। वही अजमेर आते हैं जिन्हें ख्वाजा साहब बुलाते हैं।

दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस से दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई। शो में भी उनका और शोएब का प्यार देखने को मिला था। जब दीपिका घर के अंदर थीं, बाहर से शोएब उन्हें पूरी तरह सपॉर्ट कर रहे थे। घर में भी दीपिका कई बार शोएब के बारे में बाते करती हुईं नजर आई थीं। एक बार शोएब की तुलना करने पर उनका गुस्सा भी फूट पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *