अमेरिका फेस्ट में मनजोत सिंह की लघु फिल्म ने जीता अवॉर्ड

मुंबई
वाशिंगटन डीसी में एक फिल्म समारोह में अपनी लघु फिल्म को मिले अवॉर्ड से अभिनेता मनजोत सिंह (Manjot Singh) काफी उत्साहित हैं। मनजोत की लघु फिल्म 'ड्रीम 1' को हाल ही में वाशिंगटन डीसी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ लघु फिल्म का अवॉर्ड मिला है।

उन्होंने फिल्म में गुरविंदर सिंह की भूमिका निभाई, जो एक अभिनेता था और अपनी पहचान बनाने के लिए वह संघर्ष करता है। उसकी अपनी सिख की पहचान उसके संघर्ष को और कठिन बनाती है।

मनजोत ने कहा, "जब मुझे लघु फिल्म के निर्देशक वरुण सिहाग का फोन आया, तो उन्होंने मुझे फिल्म का कॉन्सेप्ट सुनाया। मैंने इस विषय से खुद का जुड़ाव महसूस किया, क्योंकि मैं भी कुछ इसी तरह की परेशानी से गुजर रहा हूं। यदि यह व्यापक दर्शकों तक पहुंचता है, तो यह उन सभी सिख अभिनेताओं के लिए एक मजबूत संदेश है, जो अपनी काबिलियत साबित करना चाहते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "चूंकि मैं कहानी से जुड़ाव महसूस कर रहा था, तो इसलिए मुझे लगा कि मैं भूमिका के साथ न्याय कर पाऊंगा। सौभाग्य से, सबकुछ ठीक हो गया। शूटिंग के दौरान मैं निश्चित था कि फिल्म फेस्टिवल में जा सकती है। इस तरह के प्रतिष्ठित फेस्ट में अवॉर्ड जीतना एक बड़ी उपलब्धि है और मुझे गर्व है कि दुनिया भर में अच्छे कंटेंट पर फिल्म बनाने वाले लोग हैं। वाशिंगटन डीसी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में भी इस फिल्म का प्रदर्शन किया गया। इसके स्क्रीनिंग का हिस्सा बनना और अवॉर्ड पाना हमारे लिए सम्मान पाने जैसा है।"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *