करीना को अपनी बीवी के रूप में देखना चाहते हैं सिद्धार्थ, करण भी रह गए हैरान

अब जो खबर आई है वह शायद सैफ अली खान के भी होश उड़ा दे। दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ख्वाहिश जताई है कि वह करीना कपूर खान को अपनी वाइफ के रूप में देखना चाहते हैं। अब इससे पहले कि आप कुछ और सोचें, हम आपको बता दें कि यह बात सिद्धार्थ ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 6' में कही।

करण के इस चैट शो के अगले एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर मेहमान होंगे और इस एपिसोड का एक प्रोमो हाल ही में जारी किया गया। एपिसोड के एक राउंड के दौरान जब करण सिद्धार्थ से पूछते हैं कि वह किस ऐक्ट्रेस को अपनी वाइफ के रूप में देखना चाहते हैं तो सिद्धार्थ करीना का नाम लेते हैं, जिसे सुनकर करण हैरान रह जाते हैं।

बता दें कि करीना न सिर्फ सैफ की वाइफ हैं बल्कि करण की गहरी दोस्त भी हैं। हालांकि सिद्धार्थ ने यह बात मज़ाक में ही कही। वहीं जब करण ने आगे पूछा कि किसे वह अपना भाई बनाना चाहते हैं, तो उन्होंने सैफ का नाम लिया। करण ने वाकई सोचा नहीं था कि सिद्धार्थ यूं जवाब देंगे। वैसे यह एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है और प्रोमो को देखकर उम्मीद लगाई जा रही है कि इसमें सिद्धार्थ और आदित्य और भी मसालेदार ट्विस्ट लेकर आ सकते हैं।

बात करें फिल्मों की, तो जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले साल आई फिल्म 'अय्यारी' में नज़र आए थे, वहीं वह जल्द ही 'जबरिया जोड़ी' और 'मरजावां' में नज़र आएंगे। वहीं आदित्य रॉय कपूर के पास 2 फिल्में हैं, जिनमें 'कलंक' और 'सड़क 2' शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *