दिल्ली में केजरीवाल के खिलाफ केंद्रीय मंत्री का ढोल आंदोलन

 
नई दिल्ली     

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता विजय गोयल ने दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के लिए रविवार को 'ढोल आंदोलन' का आगाज किया है. गोयल ने इस मौके पर कहा कि हमारे ही कार्यकर्ता कहते हैं कि अरविंद केजरीवाल का कोई मुकाबला नहीं है जबकि ये झूठ है. उन्होंने कहा कि किसी विधानसभा में एक भी आदमी काम नहीं कर रहा है इसलिए दिल्ली सरकार की पोल खोलने की जरूरत है.

विजय गोयल ने कहा कि बिजली का बिल लोड के नाम पर बढ़ाया गया, कॉलोनियां पक्की नहीं हुईं, हमें जनता को बताना पड़ेगा कि जिसकी सरकार केंद्र में होगी वही कॉलोनियां पक्की करा सकता है. दिल्ली बीजेपी के कार्यकर्ताओं को आंदलोन की शुरुआत के साथ ही काली टोपी और काला बिल्ला दिया गया है.
 
केंद्रीय मंत्री गोयल ने कहा कि दिल्ली को स्लम बना रखा है, दिल्ली प्रदूषण के ढेर पर बैठी है. सबसे ज्यादा प्रचार स्कूलों का किया जा रहा है जबकि असलियत में 3 में से 2 छात्र फेल हो जाते हैं. आंदोलन के बारे में बताते हुए गोयल ने कहा कि केजरीवाल को भगाना है क्योंकि इसने दिल्ली को स्लम बनाया, प्रदूषित किया. हर जिले, लोकसभा क्षेत्र, मंडल, विधानसभा में जगह-जगह बैनर पोस्टर होर्डिंग लगाने होंगे ताकि केजरीवाल के झूठ को बेनकाब किया जा सके.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा, 'मेरे कार्यकर्ता को फोन आया कि  बीजेपी ने तुम्हारा वोट कटवा दिया है तुमारा वोट हम बनवा देंगे तुम वोट किसे दोगे?' इस बाबत उन्होंने चुनाव आयोग में शिकायत दे दी है. 30 लाख वोट कट गए, पूर्वांचलियों के वोट कट गए, ऐसा झूठ फैलाया जा रहा है.

राजौरी गार्डन से विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा AAP चोर-लुटेरों की पार्टी है. दिल्ली में टैक्स पैसा एक विशेष धर्म के लोगों को दिया जा रहा है. चाल साल में एक अस्पताल और फ्लाईओवर नहीं बनाया गया. अब घर-घर जाकर ढोल बजाने की जरूरत है कि ये लोग चोर हैं. आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने कहा कि अपराधियों की तरह केजरीवाल को तड़ीपार करने का वक़्त आ गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *