दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को कहा ‘दुर्घटना’, पूछा-मोदीजी बताइए झूठ कौन बोल रहा है?

भोपाल 
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बालाकोट में एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर फिर पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर पूरी कार्रवाई और मोदी सरकार के रवैए पर सवाल उठाए.

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट में लिखा कि पीएम मोदी आप और आपके वरिष्ठ नेता और आपकी पार्टी सेना की सफलता को जिस प्रकार से केवल अपनी सफलता साबित कर चुनावी मुद्दा बनाने का प्रयास कर रहे हैं, वह हमारे देश के सुरक्षा कर्मियों की बहादुरी और समर्पण का अपमान है. दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को एक के बाद एक कई ट्वीट किए.

अगले ट्वीट में उन्होंने आतंकियों की संख्या पर सवाल उठाते हुए लिखा कि 'प्रधानमंत्री जी, आपकी सरकार के कुछ मंत्री कहते हैं 300 आतंकवादी मारे गये, भाजपा अध्यक्ष कहते हैं 250 मारे हैं, योगी आदित्यनाथ कहते हैं 400 मारे गये और आपके मंत्री एसएस अहलूवालिया कहते एक भी नहीं मरा. और आप इस विषय में मौन हैं. देश जानना चाहता है कि इसमें झूठा कौन है?'

अगले ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले के लिए दुर्घटना शब्द इस्तेमाल किया.उन्होंने लिखा – पुलवामा दुर्घटना के बाद हमारी वायुसेना द्वारा जो एयर स्ट्राइक की गयी उसे लेकर कुछ विदेशी मीडिया में संदेह पैदा किया जा रहा है. जिससे हमारी भारत सरकार की विश्वसनीयता पर भी प्रश्न चिन्ह उठ रहा है.

दिग्विजय सिंह ने फिर एक ट्वीट दागा कि – मोदीजी, सवाल ना सियासत का है ना सत्ता का. सवाल उन बिलखती बहनों का है जिन्होंने अपने भाई खोए हैं. उन मां को है जिनके लाड़लों की शहादत हुई है. उन वीरांगनाओं का है जिसने अपने पति खोए हैं. इन सवालों का आप जवाब कब देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *