दिग्विजय सिंह कार्यकर्ताओं से बोले-युवा वोटर्स के पास जाओ जिन्होंने नहीं देखी मेरी ‘सरकार’

भोपाल
भोपाल सीट पर धुआंधार प्रचार में लगे कांग्रेस नेता औऱ प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने अपनी टीम को साफ कह दिया है कि उन मतदाताओं के पास जाओ.ऐसे युवा मतदाताओं पर फोकस करो, जिन्होंने कांग्रेस का शासन काल नहीं देखा है. उन्होंने कहा मेरे ज़िंदाबाद के नारे मत लगाओ, लगाना है तो नेहरू, गांधी, इंदिरा, सोनिया और राहुल गांधी ज़िंदाबाद के नारे लगाओ.

दिग्विजय सिंह बारी-बारी सबकी बैठकें लेकर अपना चुनाव कैंपेन आगे बढ़ा रहे हैं. आज उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाया था. हमेशा की तरह दिग्विजय सिंह के निशाने पर बीजेपी थी. उन्होंने कहा बीजेपी से संविधान को खतरा है. बाबा साहेब की मूर्ति पर माला चढ़ाने वाली ये पार्टी उनकी विचारधारा को नहीं मानती है.भाजपा सिर्फ हिन्दू मुस्लिम की बात करती है.आतंकवाद से कांग्रेस ने कभी हाथ नहीं मिलाया सिर्फ भाजपा आतंकवाद को बढ़ावा देती है. आरएसएस को छोड़कर सभी संग़ठन एनजीओ मुझसे मिलने के लिए तैयार हैं.

कांग्रेस नेता ने कहा, नेहरू गांधी परिवार ने सब कुछ देश पर कुर्बान किया.हमारे दो प्रधानमंत्री शहीद हुए है इन्हें शर्म आनी चाहिए ये लोग उन पर उंगली उठाते हैं.दिग्विजय सिंह ने कहा बीजेपी सिर्फ झूठे वादे करती है. आज तक लोगों के खाते में 15 लाख रुपए नहीं आए.

दिग्विजय सिंह ने सीएम कमलनाथ की तारीफ़ की. वो बोले वचनपत्र के बलपर हम जनता के बीच जाएंगे. मैं भोपाल लोकसभा सीट के सभी विधानसभा क्षेत्रों में जाकर कार्यकर्ताओं और जनता से मिलूंगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *