दिग्विजय ने मंत्रालय के सामने की चाय पर चर्चा, कर्मचारियों से की वोट देने की अपील

भोपाल
 मध्यप्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट का राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है। एक तरफ कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह ने 'युवा विजय, संकल्पित दिग्विजय' अभियान शुरू का संकल्प लिया है। तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा अभी उम्मीदवार की तलाश में जुटी है। गुरुवार को वल्लभ भवन और सतपुड़ा पुहंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय से मंत्रालय के कर्मचारियों के साथ चाय पर चर्चा की। और वोट देने की अपील की।

'युवा विजय, संकल्पित दिग्विजय' अभियान में दिग्विजय सिंह ने युवा मतदाताओं से सीधे संवाद करने का निर्णय लिया है। जानकारों का मानना है कि दिग्विजय नर्मदा परिक्रमा के बाद से राजनीति में एक नए अवतार के रूप में सामने आए है।

दिग्जिवय सिंह ने ट्वीटर पर एक वीडियो साझा कर लिखा है कि "युवाओं के साथ पारस्परिक संवाद स्थापित करने हेतु, उनकी समस्याओं, आवश्यकताओं व आकांक्षाओं को समझने तथा उस संदर्भ में सकारात्मक कार्य करने को लक्षित एक नयी पहल 'युवा विजय, संकल्पित दिग्विजय' प्रारम्भ की जा रही है।"

पूर्व मुख्यमंत्री ने इसके लिए एक मोबाइल नंबर भी जारी किया है। मोबाइल नंबर-9911186200 पर युवा मतदाता अपनी बात उन तक पहुंचा सकते हैं। दिग्विजय सिंह ने वीडियों में कहा है कि "युवा इस देश का भविष्य हैं। मेरी कुछ प्राथमिकताएं होंगी, लिहाजा युवा अपनी प्राथमिकताएं और उम्मीद से अवगत कराएं, जिन्हें पूरा करने का हम प्रयास करेंगे।"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *