दिग्विजय को 15 लाख का जवाब देने वाले को BJP ने किया सम्मानित

भोपाल

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर सुर्खियों में छाए नौजवान अमित सोनी के बयान से बीजेपी गदगद हो गई है. भोपाल बीजेपी ने अमित सोनी को कांग्रेस के मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने पर सम्मानित किया है.

दरअसल मामला कुछ यूं है. सोमवार को भोपाल में कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान वे पीएम नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए लोगों से पूछ रहे थे कि क्या किसी के खाते में 15 लाख रुपए आए क्या. दिग्विजय ने कहा कि जिसके भी खाते में 15 लाख रुपए आए हैं, वो हाथ उठाए. तभी भीड़ में से एक नौजवान ने हाथ उठा दिया.

इस पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि तुम्हारे खाते में आ गए, आ जाओ, इधर आ जाओ. उन्होंने कहा कि हम तुम्हारा नागरिक अभिनंदन करेंगे, तुम्हारे खाते में 15 लाख रुपये आए. दिग्विजय के बुलावे पर अमित सोनी नाम का ये नौजवान फौरन मंच पर पहुंच गया. दिग्विजय सिंह ने उसे माइक दिया. माइक लेते ही अमित सोनी ने कहा कि मोदी जी ने सर्जिकल स्ट्राइक किया है, आतंकियों को मारा है."
दिग्विजय के मंच पर पीएम मोदी की तारीफ सुनकर वहां मौजूद कांग्रेस के नेता हक्के-बक्के रह गए. तुरंत मंच पर मौजूद एक शख्स उस लड़के को नीचे ले गया. इस बीच दिग्विजय सिंह उससे पूछते रहे कि क्या तुम्हारे खाते में 15 लाख रुपये आए. लेकिन तब तक इस लड़के को मंच से नीचे पहुंचा दिया गया. इस लड़के के जाने के बाद भी दिग्विजय सिंह नरेंद्र मोदी सरकार पर बरसते रहे और लोगों से पूछा कि क्या उनके 15 लाख रुपये मिल गए.

दिग्गी राजा के मंच से पीएम मोदी की तारीफ कर अमित सोनी सुर्खियों में आ गए हैं. अमित सोनी ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने जब पूछा कि किसके खाते में 15 लाख आए, तो मैंने हाथ उठा दिया. अमित ने कहा कि मुझे उन्होंने मंच से नीचे उतार दिया. हालांकि बाद में किसी ने भी मुझसे बदतमीजी नहीं की.

बता दें कि मध्य प्रदेश के सीएम रह चुके दिग्विजय सिंह इस बार भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. उनका मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह से है. दिग्विजय सिंह केंद्र सरकार को उसकी नाकामियों पर घेर रहे हैं. दिग्विजय सिंह पीएम नरेंद्र मोदी को रोजगार, किसान, इकोनॉमी के मुद्दे पर घेर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *