दाह संस्कार में शामिल होने जा रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा, दो की मौत, तीन की हालत नाजुक

सीवान
बिहार के सीवान में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि छह लोग घायल हो गए जिनमें से तीन की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना जिले के दरौली थाना क्षेत्र के टोकाटारी बाजार के समीप की है. जानकारी के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब ट्रैक्टर पर सवाल होकर कुछ लोग दाह संस्कार के लिए दरौली घाट जा रहे थे. इसी दौरान लोगों पर ट्रक चढ़ा गया.

हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. गंभीर रूप से घायल लोगो को डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि दरौली थाना क्षेत्र के गोसोपाली निवासी मृतक संदीप को ग्रामीण ट्रैक्टर से दाह संस्कार के लिए दरौली घाट ले जा रहे थे. इसी दौरान पीछे से ट्रैक्टर को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. मृतकों के नाम कुंदन और पृथ्वी बताये जाते हैं.

दोनों मृत एक ही परिवार के हैं जो दाह संस्कार के लिए दरौली घाट जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ. घायल और मृतक सभी एक ही गांव के रहने वाले हैं. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ अस्पताल में जमा हुई. एक साथ गांव के दो लोगों की मौत के बाद मातमी सन्नाटा पसरा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *