23,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है iPhone 7

भारत में ऐपल के प्रीमियम आईफोन वैसे तो महंगे मिलते हैं लेकिन ऐपल कई सेल्स में पुराने आईफोन मॉडल्स पर डिस्काउंट और प्राइट कट्स देता रहता है। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर इयर-एंड सेल चल रही है और इस दौरान iPhone 7 का एंट्री लेवल वेरियंट 32 जीबी स्टोरेज के साथ 23,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसपर कई ऑफर और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। ऐपल का यह डिवाइस ई-कॉमर्स पोर्टल पर सभी बायर्स के लिए अभी 24,999 रुपये में मिल रहा है। हालांकि, ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स को इस डिवाइस पर 1,500 रुपये का एक्सट्रा डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में अगर आप ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो iPhone 7 की कीमत आपके लिए 23,499 रुपये हो जाएगी।

एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर
अगर आपके पास ICICI बैंक का क्रेडिट कार्ड नहीं है तो फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक भी बायर्स को मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी की ओर से एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसमें पुराने डिवाइस के बदले बायर्स को iPhone 7 पर 11,850 रुपये तक का एक्सचेंड डिस्काउंट मिल सकता है।

मिला लेटेस्ट iOS अपडेट
अगर आप iOS डिवाइस खरीदना चाहते हैं तो डिस्काउंटेड प्राइस पर ऐपल का 2016 फ्लैगशिप डिवाइस एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। यह कीमत ऐपल iPhone 7 को अफॉर्डेबल एंट्री-लेवल फोन बना देती है। डिवाइस में रेटिना आईपीएस डिस्प्ले के अलावा 64-बिट A10 फ्यूजन चिप दिया गया है। दमदार कैमरा वाले इस आईफोन को लेटेस्ट iOS 13.3 का अपडेट भी हाल ही में दिया गया है।

सेल बढ़ाने की कोशिश
आईफोन्स को सस्ता करके ऐपल भारत के प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश कर रहा है। ऐपल की इस स्ट्रैटिजी से सैमसंग और वनप्लस को कड़ी टक्कर मिल सकती है। ऐपल चीन समेत भारत और दुनिया के कई देशों में मुश्किल दौर से गुजर रहा है। काउंटरपॉइंट रिसर्च के मुताबिक साल 2018 में ऐपल आईफोन की सेल घटकर 17 लाख यूनिट्स हो गई थी जो साल 2017 में 32 लाख थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *