दबंग 3 : सलमान खान फिर आये विवादों में 

इंदौर 
महेश्वर में दबंग 3 की शूटिंंग के लिए पहुंचे फिल्म स्टार सलमान खान धार्मिक भावनाओं को आ करने को लेकर विवादों में घिर गए हैं। कांग्रेस से नजदीकी के चलते भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने सवाल उठाए हैं। इसके अलावा नागरिक आपूर्ति निगम के पूर्व अध्यक्ष हितेष वाजपेयी ने भी सवाल उठाए हैं। 

विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि जब से मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है, हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने पर एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए और वे कमलनाथ सरकार से सवाल करते हुए हैं कि शिवलिंग को तखत के नीचे करने पर क्या सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी। उन्होंने इसके  लिए अनुमति देने वाले प्रशासन के अधिकारियों को भी निलंबित करने की मांग की है। 

उन्होंने कहा कि हिंदू का पाखंड करने वाले पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह बताएं कि क्या सलमान खान के विरुद्ध ऐसा करने पर कोई कार्रवाई की जाएगी। इसी तरह नागरिक आपूर्ति निगम के पूर्व अध्यक्ष हिेतेष वाजपेयी ने ट्वीट किया है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह बताएं कि इस अपवित्र हिन्दुत्व विरोधी कार्य को क्या आपका समर्थन यदि नहीं तो हिन्दुओं की भावनाओं को आहत करने का यह प्रयास नहीं है? मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से इस मामले को संज्ञान में लेकर उन्होंने कार्यवाही की मांग की है। उन्होंने सलमान खान से इस मामले में माफी मांगने की मांग की है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *