तेलंगाना कांग्रेस के नेताओं ने एक-दूसरे को जमकर पीटा

हैदराबाद
चुनावी मौसम में तेलंगाना कांग्रेस के दो नेताओं के बीच आज जमकर मारपीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल, तेलंगाना स्‍टेट बोर्ड के इंटरमीडिएट परीक्षा के परिणाम लेकर हैदराबाद में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इसी बीच किसी बात को लेकर कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व सांसद वी हनुमंत राव और नागेश मुदीराज के बीच किसी किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई और बाद में यह मारपीट में बदल गई।

हालत यह थी कि प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्‍हें छुड़ाने का प्रयास किया लेकिन दोनों के बीच मारपीट चलती रही। काफी देर बाद कार्यकर्ता उन्‍हें अलग कराने में सफल रहे। कांग्रेस नेताओं के बीच मारपीट का यह विडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बता दें कि शुक्रवार को राव ने आरोप लगाया था कि राज्‍य कांग्रेस के अंदर कुछ गुप्‍त एजेंट हैं जिनके नाम का खुलासा वह उचित समय आने पर करेंगे।

राव ने कहा कि ये एजेंट गांधी भवन जाते हैं और वहां से सूचनाएं लेकर मुख्‍यमंत्री और टीडीपी अध्‍यक्ष के चंद्रशेखर राव के पास भेजते हैं। मीडिया से बातचीत में राव ने कहा कि वह यह नहीं जानते कि इन भेदियों के खिलाफ राज्‍य कांग्रेस के अध्‍यक्ष एन उत्‍तम कुमार रेड्डी कार्रवाई क्‍यों नहीं कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि यदि इन लोगों को हटाया नहीं गया तो वे लोग कांग्रेस को नुकसान पहुंचाएंगे।

एआईसीसी सचिव राव ने आरोप लगाया कि पार्टी अपने वफदारों के साथ भेदभाव कर रही है। चुनाव के दौरान कांग्रेस ने कुछ वफादारों को सस्‍पेंड कर दिया लेकिन वह निलंबन की कार्रवाई को वापस लेने में निष्‍पक्ष नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *