‘तेरे बिना’ गाने में यह बच्ची कौन

सलमान खान और जैकलीन की बेटी के रोल में 'तेरे बिना' गाने में यह बच्ची कौन, जानेंइस वक्त सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस के नए सॉन्ग 'तेरे बिना' की खूबसूरती में फैन्स भी खो गए हैं। लॉकडाउन में सलमान खान के फार्महाउस पर शूट हुआ यह गाना कल 12 मई को टूट्यूब पर लॉन्च किया गया। गाना काफी इमोशनल है, दिल को छू जाने वाला…लेकिन इस गाने के अंत में जो सरप्राइज सलमान ने दिया है, उसके बारे में अब लोग जानने का उतावले दिख रहे हैं।

रोमांटिक और दर्द भरा भी है यह गाना
दरअसल यह सॉन्ग रोमांटिक भी है और दर्द भरा भी। सलमान और जैकलीन के रोमांस भरे वो खूबसूरत पल अचानक दर्द भरे वक्त में बदलते दिखते हैं। दरअसल सलमान इस गाने में जैकलीन के साथ अपने बिताए हसीन पलों को याद कर रहे हैं, क्योंकि वह उनकी जिंदगी में अब नहीं हैं। गाने के अंत में सलमान और जैकलीन के बेटी के पूर में एक बच्ची की एंट्री से फैन्स हैरान हैं।

वीडियो में नजर आ रही यह बच्ची कौन ?
हर कोई यही जानना चाह रहा है कि आखिर यह बच्ची है कौन, जो इस वक्त लॉकडाउन में सलमान खान के फार्महाउस पर रह रही है।

यह बच्ची वलूशा की ही बेटी है
आपने पिछले दिनों फार्महाउस से सलमान खान का इंटरव्यू लेने वाली ऐक्ट्रेस वलूशा डिसूज़ा को तो देखा ही होगा! बताया जा रहा है कि यह बच्ची वलूशा की ही बेटी है।

सिएना रॉबिनसन है बच्ची का नाम
कहा जा रहा है कि यह वलूशा और ऐक्टर मार्क रॉबिनसन की सबसे छोटी बच्ची सिएना रॉबिनसन है। 'फैन' ऐक्ट्रेस वलूशा और फिल्म 'बड़ा दिन' ऐक्टर मार्क के तीन बच्चे हैं, जिनके नाम शनेल रॉबिनसन, ब्रुकलिन रॉबिनसन और सिएना रॉबिनसन हैं। वलूशा और मार्क की शादी गोवा में साल 2002 में हुई थी और 2013 में वे अलग हो गए। बताया जाता है कि वलूशा बांद्रा में सलमान खान के घर के पास रहती हैं। सलमान से वलूशा की काफी अच्छी फ्रेंडशिप है और इस वक्त वह भी उनके फार्महाउस पर ही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *