तेजस्वी बोले- जन्मजात अगड़े, कागजी पिछड़े हैं मोदी

पटना
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के उस बयान पर निशाना साधा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह पिछड़ा नहीं बल्कि अति पिछड़ा में पैदा हुए हैं। तेजस्वी ने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने 20 अप्रैल को ही कह दिया था कि खुद को नकली ओबीसी बताने वाले पीएम अब खुद अति पिछड़ा बताएंगे। पीएम को घेरते हुए तेजस्वी ने कहा कि पीएम अपने आपको इससे पहले दलित भी बता चुके हैं लेकिन सच्चाई यह है कि वह जन्मजात अगड़े हैं और कागजी पिछड़े हैं।

बता दें कि बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने एक चुनावी रैली में कहा था कि पीएम मोदी अपने स्वार्थ के लिए खुद को पिछड़ी जाति का बता रहे हैं। इसके बाद शनिवार को कन्नौज में एक रैली में पीएम मोदी ने मायावती के इस बयान पर पलटवार किया था। पीएम ने कहा था, 'मेरी जाति तो इतनी छोटी है कि गांव में एक-आधा घर भी नहीं होता है। मैं तो पिछड़ा नहीं अति पिछड़ा में पैदा हुआ हूं। आप मेरे मुंह से बुलवा रही हैं इसलिए बोल रहा हूं।' इस दौरान पीएम ने यह भी कहा था कि जब मेरा देश पिछड़ा है तो अगड़ा क्या होता है। मुझे तो पूरे देश को अगड़ा बनाना है।

'खुद को दलित भी बता चुके हैं पीएम'
अब पीएम के इस बयान पर आरजेडी नेता तेजस्वी ने हल्ला बोला है। तेजस्वी ने अपने एक ट्वीट में कहा, 'मैंने 20 अप्रैल को ही कह दिया था कि अपने आप को नकली ओबीसी बताने के बाद नरेंद्र मोदीजी अब अति पिछड़ा बताएंगे और कल उन्होंने बता भी दिया। अपने आप को दलित भी बता चुके हैं। वह कुछ भी कहें लेकिन सच्चाई यह है कि वह जन्मजात अगड़े और कागजी पिछड़े हैं।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *