ड्रेसेज में हद से ज्यादा बड़े bow का फैशन

Cannes 2019 के रेड कार्पेट पर बॉलिवुड दीवाज के ड्रेसेज में जो एक ट्रेंड सबसे ज्यादा देखने को मिला वो था बड़े बो का ट्रेंड। फिर चाहे दीपिका पादुकोण की वाइट ड्रेस में ब्लैक कलर का हद से ज्यादा बड़ा बो हो या फिर डायना पेंटी के ब्लैक कॉर्सेट वाले पैंट सूट में लगा पिंक कलर का बो… इन ड्रेसेज पर नजर डालें तो पता चलता है कि इन दिनों बड़े-बड़े बो कुछ ज्यादा ही ट्रेंड में हैं…

दीपिका पादुकोण का मोनोक्रोम लुक
सबसे पहले बात दीपिका पादुकोण की। दीपिका ने कान 2019 के रेड कार्पेट पर अपने फर्स्ट लुक के दौरान वाइट कलर के लॉन्ग ट्रेल वाला बेहद खूबसूरत गाउन पहन रखा था लेकिन गाउन का हाइलाइट था उसमें लगा ब्लैक कलर का बड़ा सा बो, जो दीपिका के इस ड्रेस को गिफ्ट रैप का लुक दे रहा था।

दीपिका की फ्लोरल ड्रेस में ब्लैक बो
दीपिका ने एक बार नहीं बल्कि कई बार बड़े बो के साथ एक्सपेरिमेंट किया। कान के एक और लुक के लिए दीपिका ने चुना इस मल्टीकलर फ्लोरल ड्रेस को जिसमें नेक और शोल्डर के पास ब्लैक कलर का बड़ा सा बो लगा हुआ था।

डायना के ब्लैक पैंटसूट में पिंक बो
कान 2019 के रेड कार्पेट पर डेब्यू करने वाली बॉलिवुड ऐक्ट्रेस डायना पेंटी ने भी बड़े से बो को अपनी ड्रेस में शामिल किया। कान के अपने लुक के लिए डायना ने चुना ब्लैक कलर का ऑफ-शोल्डर पैंटसूट। इस ड्रेस की हाइलाइट थी इसमें लगा बेबी पिंक कलर का बो जो इस ड्रेस के वन शोल्डर पर लगा हुआ था।

सोनम कपूर की ड्रेस में बो
डायना और दीपिका के अलावा सोनम कपूर ने भी कान के अपने लुक के लिए बड़े से बो को अपनी ड्रेस का हिस्सा बनाया। सोनम ने डीप पर्पल कलर का लॉन्ग गाउन पहन रखा था जिसमें गले के पास लगा था बड़ा सा बो जो उनके शोल्डर से एक छोटे से ट्रेल से जुड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *