डॉ. रमन के नेतृत्व में नहीं लड़ेंगे चुनाव, राम मंदिर पर कही ये बात: सांसद सरोज पांडेय

रायपुर 
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा की करारी हार के बाद नेताओं में आपसी मतभेद खुलकर सामने आने लगे हैं. ताजा मामला भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री व छत्तीसगढ़ कोटे से राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय से जुड़ा है. सांसद सरोज पांडेय सोमवार को बिलासपुर प्रवास पर पहुंची. बिलासपुर में मीडिया से चर्चा में सरोज पांडेय ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र की वजह से विधानसभा चुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा था.

सरोज पांडेय ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ भाजपा पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के चेहरे पर चुनाव नहीं लड़ेगी. प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह द्वारा बंगला खाली करने में देरी पर सरोज पांडेय ने कहा कि राजनीतिक दलों में मर्यादा रहनी चाहिए. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर सांसद सरोज पांडेय ने कहा कि जब राम जी चाहेंगे मंदिर बन जाएगा.

सरोज पांडेय के इस बयान के बाद से सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. कांग्रेस ने सरोज पांडेय के इस बयान पर निशाना साधा है. कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा कि लगता है कुछ ही महीनों में डॉ. रमन सिंह का चेहरा धूमिल हो गया है. इसलिए भाजपा उनके चेहरे पर चुनाव नहीं लड़ना चाहती है. वहीं दूसरी भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव का कहना है कि पार्टी में गुटबाजी जैसी कोई बात नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *