डॉक्टर के खिलाफ डॉक्टर ने लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

कवर्धा
कवर्धा जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन पर एक चिकित्सा अधिकारी ने दुर्व्यवहार व मारने के लिए हाथ उठाने का आरोप लगाते हुए सिटी कोतवाली में लिखित शिकायत की है. कार्रवाई नहीं होने पर चिकित्सा अधिकारी ने काम छोड़ने तक की धमकी दी है.

जिला अस्पताल में पदस्थ डॉ. पुरुषोत्तम राजपूत ने सिविल सर्जन पर आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले उसका एक्सीडेंट हुआ था, जिसके कारण हाथ में चोट आई थी. तब जिला अस्पताल प्रबंधक को वाट्सअप के जरिए जानकारी देकर घर चले गए थे. इस बीच हाथ में ज्यादा चोट आने के कारण अस्पताल नहीं आ रहे थे. आज एमरजेंसी ड्यूटी होने कारण अस्पताल आए हुए थे, लेकिन जैसे ही अस्पताल पहुंचे, सिविज सर्जन सुजॉय मुखर्जी ने रोकते हुए न केवल दुर्व्यवहार किया बल्कि मारने के लिए हाथ भी उठाया.

डॉ. राजपूत ने आरोप बताया कि यह पहली बार नहीं है. इससे पहले भी सिविल सर्जन ने अस्पताल के डॉक्टर व अन्य कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया है. एक माह पहले भी सिविल सर्जन के खिलाफ जिला अस्पताल का पूरा स्टाफ लामबंद होकर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए हटाने की मांग की मांग की थी, लेकिन जांच आज तक नहीं हो पाई है. पीडित डॉक्टर ने सिटी कोतवाली में लिखित शिकायत करते हुए कार्यवाई की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *