डेब्यू के लिए तैयार कटरीना कैफ की बहन इसाबेल, इस एक्टर के साथ करेंगी फिल्म

सुपरस्टार कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. पिछले काफी वक्त से उनके बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर गॉसिप्स चल रहे थे और अब फाइनली ये कंफर्म हो गया है कि वह सलमान खान के जीजा (एक्टर आयुष शर्मा) के साथ बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखेंगी. इसाबेल की जहां ये पहली फिल्म होगी वहीं आयुष शर्मा फिल्मी दुनिया में दूसरी बार अपनी किस्मत आजमाएंगे.

आयुष की पहली फिल्म लवयात्री थी. इस नाम पर काफी विवाद हुआ था, जिसके बाद बदलकर इसे लवयात्री कर दिया गया था. फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान ने ही किया था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. आयुष और इसाबेल अब एक साथ फिल्म 'क्वाथा' में काम करते नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन करण बुतानी कर रहे हैं और आयुष इसमें एक सोल्जर की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. 'क्वाथा' भारत म्यांमार की सीमा स्थित एक गांव है. आयुष शर्मा पिछले काफी वक्त से अपनी फिजीक पर काम कर रहे हैं. उन्होंने इस लुक के लिए खुद को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म किया है. लवयात्री में जहां वह चॉकलेट बॉय लुक में नजर आए थे वहीं इस फिल्म के लिए उन्होंने बिलकुल ही डिफरेंट लुक लिया है. संभव है कि इस बार वह हल्की दाड़ी में नजर आएं.

फिल्म के बारे में आयुष ने कहा, "क्वाथा एक बहुत ही दिलचस्प फिल्म है और मैं इस सच्ची घटना पर आधारित इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं. इसमें भारतीय सेना के बिलकुल अलग ही रूप को दिखाया गया है और यही वजह है कि मैंने इस फिल्म को चुना. मैं इसाबेल के साथ काम करने को लेकर भी उत्साहित हूं क्योंकि उनमें काफी पॉजिटिव एनर्जी है जो फिल्म के लिए जोश पैदा करती है."

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *