डु प्लेसिस का जवाब, ‘वह रात मेरी बहन के साथ थे

क्रिकेटर कई बार ईमानदारी से ऐसे जवाब दे जाते हैं, जिस पर लोगों की हंसी आती है तो वहीं कुछ लोग सकते में पड़ जाते हैं। साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने मजांसी सुपर लीग के एक मुकाबले में टीम में बदलाव को लेकर ऐसा जवाब दिया कि प्रेजेंटर भी हंसने से खुद को नहीं रोक सके।

नेल्सन मंडेला बे जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में डु पार्ल रॉक्स के कप्तान प्लेसिस टॉस हार गए। मैच प्रेजेंटर ने उनसे पूछा कि टीम में कोई बदलाव है तो उन्होंने कहा, 'हार्डस विलजॉन नहीं खेल रहे हैं। वह मेरी बहन के साथ थे क्योंकि दोनों की कल ही शादी हुई।'

जैसे ही डु प्लेसिस ने यह जवाब दिया, मैच प्रेजेंटर हंसने लगे। बता दें कि डु प्लेसिस की बहन रेमी राइनर्स से विलजॉन की सगाई अप्रैल में हुई थी। दोनों ने हाल में शादी की। विंडीज टीम के कार्लोस ब्रैथवेट ने भी इस पर रिप्लाई किया और स्माइली बनाई।

पार्ल रॉक्स ने इस मुकाबले को 12 रन से जीता जिसमें कप्तान डु प्लेसिस ने 19 गेंदों पर 22 रन बनाए। डेलपोर्ट ने सर्वाधिक 39 रन का योगदान दिया जिससे टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 168 रन बनाए। 169 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बे जाएंट्स टीम 6 विकेट पर 156 रन ही बना सकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *